BHOPAL NEWS - कमलनाथ के बंगले पर विरोध प्रदर्शन जारी, अष्टमी-नवमी पूजन के बावजूद भारी भीड़

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस पार्टी के नेता श्री कमलनाथ के बंगले पर विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है। नवरात्रि नव दुर्गा महोत्सव और अष्टमी नवमी पूजन के बावजूद भोपाल में हर रोज प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया से नाराज कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ नजर आ रही है। 

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के 47 उम्मीदवारों का विरोध

मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के करीब 47 प्रत्याशियों का विरोध हो रहा है। पांच विधानसभा सीटों पर कांग्रेस पार्टी के दावेदारों ने खुली बगावत का ऐलान कर दिया है। सोमवार को भोपाल में कमलनाथ के बंगले पर शुजालपुर और होशंगाबाद विधानसभा क्षेत्र के नाराज कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। 

शुजालपुर वाले योगेंद्र सिंह बंटी बना के समर्थकों ने प्रदर्शन किया

कार्यकर्ता प्रत्याशी बदले जाने की मांग कर रहे हैं। शुजालपुर (शाजापुर) से नाराज कार्यकर्ता तीन दिन में दूसरी बार भोपाल पहुंचे। जिन्होंने शुजालपुर सीट से कांग्रेस के घोषित प्रत्याशी रामवीर सिंह का विरोध किया। प्रदर्शनकारी टिकट की दावेदारी कर रहे योगेंद्र सिंह बंटी बना के समर्थक हैं, जो उनके लिए टिकट की मांग कर रहे हैं।

होशंगाबाद के नेता चंद्रगोपाल मलैया के समर्थकों ने प्रदर्शन किया

होशंगाबाद (नर्मदापुरम) सीट से बड़ी संख्या में आए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भोपाल में कमलनाथ के बंगले का घेराव किया। कार्यकर्ताओं ने बीजेपी से आए गिरिजाशंकर शर्मा को टिकट देने पर नाराजगी जताई। प्रदर्शनकारी होशंगाबाद सीट से दावेदारी कर रहे चंद्रगोपाल मलैया के समर्थक है। चंद्रगोपाल मलैया होशंगाबाद सीट से टिकट की दावेदारी कर रहे थे, लेकिन टिकट गिरिजाशंकर शर्मा को दे दिया गया। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!