BHOPAL NEWS - कमलनाथ के बंगले पर मुरली मोरवाल समर्थक ने आत्मदाह का प्रयास किया

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं विधानसभा चुनाव 2023 में कांग्रेस पार्टी की ओर से सीएम कैंडिडेट श्री कमलनाथ के बंगले पर लगातार विरोध प्रदर्शन जारी है। कमलनाथ के नाम का मुंडन और मृत्यु भोज के बाद आज उज्जैन कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। इस दौरान एक कार्यकर्ता ने आत्मदाह का प्रयास किया। 

बताया गया है कि यह सभी लोग उज्जैन की बड़नगर विधानसभा से विधायक श्री मुरली मोरवाल के समर्थक हैं। विधानसभा चुनाव 2023 में उन्हें कांग्रेस पार्टी का उम्मीदवार घोषित नहीं किया गया। इसी बात से नाराज होकर उनके समर्थकों ने भोपाल में श्री कमलनाथ के लिए आवंटित सरकारी आवास के सामने प्रदर्शन किया। इस दौरान एक कार्यकर्ता ने आत्मदाह करने का प्रयास भी किया। इससे पहले विधायक श्री मुरली मोरवाल ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। 

उनका कहना है कि कमलनाथ ने बड़नगर विधानसभा से एक ऐसे व्यक्ति को अपना प्रत्याशी घोषित किया है जिसकी निष्ठा भारतीय जनता पार्टी के प्रति है और वह संघ का प्रशिक्षित कार्यकर्ता है। यह भी संभव है कि वह किसी योजना के तहत कांग्रेस पार्टी में शामिल हुआ हो। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!