BHOPAL NEWS - कारोबारी अमनदीप सिंह के अरेरा कॉलोनी वाले घर की नीलामी

Bhopal Samachar
M/s LINKWAY CONSTRUCTION, BHOPAL के मालिक AMANDEEP SINGH ARORA के E-7 अरेरा कॉलोनी वाले घर की नीलामी की प्रक्रिया शुरू हो गई है। पंजाब नेशनल बैंक द्वारा नीलामी की घोषणा की गई है। नीलामी की तारीख 1 दिसंबर 2023 घोषित की गई है। 

पंजाब नेशनल बैंक द्वारा बताया गया है कि, श्री अमनदीप अरोरा के ऊपर बैंक का लगभग 2 करोड रुपए से अधिक का बकाया है। इस लोन के विरुद्ध बैंक के पास उनका अरेरा कॉलोनी वाला बंगला (E-7/HX-22 NEAR HANUMAN MANDIR ARERA COLONY Bhopal Madhya Pradesh 462016) बंधक किया गया था। बैंक ने सांकेतिक आधिपत्य की सूचना जारी करते हुए इस हाई प्रोफाइल प्रॉपर्टी को कम से कम ₹2.42 करोड़ में बेचने का फैसला लिया है। इसके लिए नीलामी सूचना जारी कर दी गई है। नीलामी दिनांक 1 दिसंबर को सुबह 11:00 बजे से प्रारंभ होगी। यह ऑनलाइन नीलामी है जो इस पैराग्राफ के अंत में उपलब्ध यूआरएल पर आयोजित की जाएगी। अधिक जानकारी के लिए कृपया नजदीकी पंजाब नेशनल बैंक की ब्रांच से संपर्क करें। 
https://www.mstcecommerce.com/auctionhome/bali/index.jsp 



 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!