BHOPAL NEWS - हत्यारे ने जेल से बचने समान कद काठी वाले निर्दोष युवक की हत्या कर दी

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अपर सत्र न्यायालय में हत्यारा राजेश परमार, दूसरी हत्या का भी दोषी पाया गया। न्यायालय ने एक बार फिर उसे उम्र कैद की सजा सुनाई। इस प्रकार राजेश परमार को डबल उम्र कैद की सजा हो गई है। उसे पैरोल पर जेल से मुक्त किया गया था। वापस जेल जाने से बचने के लिए उसने अपने सामान कद काठी वाले निर्दोष युवक की हत्या कर दी और उसका शव जला दिया। 

BHOPAL TODAY - राजेश परमार के घर में आग लगी थी, डेड बॉडी मिली थी

दिनांक 29 जून 2019 को आरोपित राजेश परमार के नीलबड़ स्थित घर में आग लगने की सूचना रातीबड पुलिस को मिली थी। पुलिस ने घटना स्थल से जले हुए शव और मोबाइल फोन के अलावा एक सुसाइड नोट बरामद किया था। मोबाइल फोन के आधार पर हरिओम परमार ने शव की शिनाख्त अपने भाई राजेश परमार के रूप में की थी। पोस्टमार्टम से पता चला कि मृतक के हाथ पीछे से बंधे हुए थे। साथ ही संबंधित व्यक्ति की मौत आग लगने से पहले हो जाने की जानकारी मिली थी।

CRIME STORY - फिल्म दृश्यम से ज्यादा फूल प्रूफ प्लान था, फिर भी पकड़ा गया 

मृतक के पास घटना स्थल से प्राप्त मोबाइल नंबर की सीडीआर प्राप्त करने पर उस पर निहाल खान के द्वारा उपयोग किये जा रहे मोबाइल का नम्बर प्राप्त हुआ। संदेही निहाल खान की लोकेशन गुजरात की प्राप्त होने पर उसे गुजरात से पकड़कर लाया गया। निहाल से पूछताछ में पता चला कि राजेश परमार बंगलुरु की तरफ भाग गया है। मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपित राजेश परमार को चेन्नई से पकडकर भोपाल लाया गया। पूछताछ में राजेश ने बताया था कि उसे राजू रैकवार नामक व्यक्ति प्रभात चौराहे की शराब दुकान पर मिला था, जिसे वह शराब पिलाने के बहाने अपने घर ले आया था। शराब पिलाने के बाद उसने राजू की हत्या कर दी थी। साथ ही घर में आग लगाकर वह भाग निकला था। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!