BHOPAL NEWS - कमलनाथ दबाव में, दिग्विजय सिंह बचाव के लिए सामने आए, विरोध प्रदर्शन

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रदेश अध्यक्ष एवं सीएम कैंडिडेट कमलनाथ के बंगले के सामने कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार किए जा रहे विरोध प्रदर्शन के बाद कमलनाथ पर भारी दबाव दिखाई देने लगा है। उनका तनाव से बचने के लिए दिग्विजय सिंह सामने आए हैं। श्री सिंह का कहना है कि, यदि किसी को कोई आपत्ति है तो मुझसे और श्री रणदीप सुरजेवाला जी से मिले। कमलनाथ के घर नहीं जाएं।

कृपया कमलनाथ के कपड़े मत फाड़िए

चुनाव घोषणा पत्र जारी करते समय श्री दिग्विजय सिंह ने कहा था कि जिस व्यक्ति की हस्ताक्षर A फॉर्म और B फार्म पर होते हैं, उसी के कपड़े फाड़े जाने चाहिए, परंतु आज उन्होंने पत्रकारों को बुलाकर अपील की है कि कृपया कमलनाथ के कपड़े मत फाड़िए। उन्होंने कहा कि यदि किसी को कोई आपत्ति है तो वह मेरे बंगले पर आकर मुझसे मिल सकता है या फिर श्री रणदीप सुरजेवाला से मिल सकता है। यदि कोई कुछ भी आवश्यक होगा तो श्री रणदीप सुरजेवाला, श्री कमलनाथ से बात करेंगे। 

कमलनाथ प्रेशर नहीं ले पाते, विचलित हो जाते हैं

सन 2018 से लेकर अब तक की कुछ घटना यह स्पष्ट करते हैं की श्री कमलनाथ प्रेशर नहीं ले पाते बल्कि विचलित हो जाते हैं। हाल ही में समाजवादी पार्टी के नेता श्री अखिलेश यादव के बारे में बिना वजह ऐसे शब्दों का उपयोग कर लिया, जो तनाव का एक कारण बने। श्री कमलनाथ मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं परंतु कांग्रेस कार्यकर्ताओं से सीधे संपर्क करना पसंद नहीं करते। पिछले कुछ दिनों में उनके दरवाजे पर हर रोज सैकड़ो कांग्रेस कार्यकर्ता आ रहे हैं परंतु कमलनाथ उन्हें मोटिवेट नहीं कर पा रहे हैं। सरल शब्दों में कहें तो कमलनाथ एक ऐसे नेता हैं जो कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं का नेतृत्व नहीं कर पा रहे हैं।


 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!