Business ideas - 2 लाख की यह मशीन ₹5000 रोज कमा कर देगी, कोई भी चला सकता है

Bhopal Samachar

Low investment high profit startup small business ideas in India 

आज हम आपके लिए एक ऐसी शानदार मशीन लेकर आए हैं जिसकी कीमत 2 से 3 लाख रुपए के बीच में है परंतु यह मशीन आपके ऊपर बोझ नहीं बनेगी। 2-3 महीने में अपनी कीमत वापस करके फ्री हो जाएगी। इस मशीन के माध्यम से ₹5000 रोज यानी डेढ़ लाख रुपए महीना आसानी से कमा सकते हैं। 

business opportunities in india 

यदि न्यू स्टार्टअप अथवा स्मॉल स्केल बिजनेस प्लान कर रहे हैं तो न्यू टेक्नोलॉजी और मार्केट का बदलता हुआ मूड देखने से काफी फायदा होता है। पहले लोग को कुल्हड़ या कप में चाय पिया करते थे। चाय पीने के बाद कुल्हड़ फेंक दिया जाता था परंतु BISCUIT CUP MAKING MACHINE से इस प्रकार के कप बनाए जाते हैं जिन्हें चाय पीते-पीते खाया जा सकता है। यानी चाय के साथ बिस्किट फ्री होता है। लोगों को यह काफी पसंद आ रहा है। सबसे बड़ा कारण यह है कि चाय के साथ बिस्किट मिल रहा है और इस बात की गारंटी है कि यह किसी दूसरे का जूठा और कीटाणु युक्त नहीं है। 

youth entrepreneurship ideas in india 

BISCUIT CUP MAKING MACHINE से बिस्कुट कप बनाने के बाद पूरे शहर में सभी चाय वालों के पास सप्लाई भी करना है। युवा लड़के-लड़कियां यह काम आसानी से कर सकते हैं। क्वालिफिकेशन ग्रेजुएट हो अथवा पोस्ट ग्रेजुएट, LLB किया हो या फिर MBA, हर डिग्री काम की है। बाजार में चाय बनाने वाले दुकानदार आपकी डिग्री के कारण आप पर विश्वास कर लेंगे। 

business ideas for women in india 

यदि कोई महिला BISCUIT CUP प्रोडक्शन का काम शुरू करती है तो उसे एक एक्स्ट्रा फायदा मिलेगा। महिला होने के कारण शहर भर के चाय बनाने वाले दुकानदार, यह विश्वास कर लेंगे कि क्वालिटी से कोई समझौता नहीं किया गया होगा। 

business ideas for retired employees in india 

रिटायर्ड कर्मचारियों के अनुभव को हर कोई महत्व देता है। यदि कोई रिटायर्ड कर्मचारी बिस्किट कप बनाने का काम शुरू करता है तो उसके लिए नेटवर्क बनाना आसान हो जाएगा। चाय बनाने वाले दुकानदार उनकी बात को ध्यान से सुनेंगे और उनके बिस्किट कप के लिए मना नहीं कर पाएंगे। 

profitable business ideas in india

प्रत्येक बिस्किट कप पर कम से कम 50 पैसे का नेट प्रॉफिट होता है। एक बार गिन कर देखिए आपके शहर में कुल कितने लोग बाजार में चाय पीते हैं। आंकड़े जानकर आप भी आश्चर्यचकित रह जाएंगे। यदि शहर भर में मात्र 10000 लोगों ने ही चाय के साथ आपका BISCUIT CUP खरीद लिया तो ₹5000 का नेट प्रॉफिट आसानी से बन जाएगा। कभी ऊपर कभी नीचे लेकिन महीने भर में डेढ़ लाख रुपए का नेट प्रॉफिट आसानी से बनाया जा सकता है। कई शहरों में काम शुरू हो चुका है और न्यूज़ में उनकी सफलता की कहानी भी छपने लगी है। Notice: this is the copyright protected post. do not try to copy of this article)

व्हाट्सएप में प्रतिदिन बिजनेस आइडियाज एवं बिजनेस न्यूज़ प्राप्त करने के लिए कृपया यहां क्लिक करके व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वाइन करें। ✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!