MP COLLEGE ADMISSIONS - DAVV में 500 से अधिक रिक्त सीटों की लिस्ट जारी, यहाँ पढ़ें

Bhopal Samachar
DAVV, देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर में DET 2023 एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन के की तिथि को आगे बढ़ा दिया है। इसी के साथ CUET UG & PG के स्टूडेंट के लिए VACANT SEATS की लिस्ट भी जारी कर दी गई है। गौरतलब है की देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर द्वारा दिनांक 3 अक्टूबर 2023 को नोटिस जारी कर बताया गया है कि DET 2023 एप्लीकेशन फॉर्म में यदि स्टूडेंट कोई करेक्शन करना चाहते हैं तो दिनांक 6 अक्टूबर 2023 तक करेक्शन किया जा सकता है।

CUET  UG & PG में ADDMISSION के लिए 500 से अधिक  VACANT SEATS

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय द्वारा CUE UG के विभिन्न कोर्सों में एडमिशन के लिए  करीब 197 वेकेंट सीट की लिस्ट जारी कर दी है, जबकि CUET PG के विभिन्न कोर्सों में एडमिशन के लिए करीब 359 रिक्त सीटों की लिस्ट जारी कर दी गई है। काउंसलिंग के समय रिक्त सीटों की संख्या में परिवर्तन किया जा सकता है। उल्लेखनीय है कि PH और JKM की VACANT SEATS को  किसी अन्य Category में Convert नही किया जा सकता। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!