MP NEWS - पटवारी भर्ती घोटाले वाले BJP विधायक का टिकट कटा

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में भाजपा एवं कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रत्याशियों के चयन की प्रक्रिया में काफी कुछ नया देखने को मिला है। भिंड विधानसभा के विधायक श्री संजीव कुशवाहा का नाम पटवारी भर्ती घोटाले में आया था। इसके कारण पार्टी ने उनका टिकट काट दिया है। 

भिंड में संजीव कुशवाहा का टिकट नरेंद्र कुशवाहा को दिया

भारतीय जनता पार्टी द्वारा घोषित की गई अधिकृत प्रत्याशियों की पांचवी सूची में भिंड विधानसभा सीट से श्री नरेंद्र सिंह कुशवाहा को भाजपा का उम्मीदवार घोषित किया गया है। इस सीट से भाजपा नेता श्री संजीव कुशवाहा विधायक थे, परंतु पटवारी भर्ती परीक्षा मामले में उनका नाम आ गया था। जिस कॉलेज में गड़बड़ी पकड़ी गई थी वह श्री संजीव कुशवाहा का है। 

जांच से पहले नतीजा आ गया

एमपी में कुछ समय पहले हुई पटवारी भर्ती परीक्षा में बड़ा घोटाला के आरोप लगे हैं। पटवारी भर्ती परीक्षा का जो रिजल्ट जारी हुआ उसमें टॉप 10 टॉपर्स में से 7 टॉपर्स के एक ही परीक्षा केंद्र के थे। वो परीक्षा केंद्र था भिंड जिले का NRI कॉलेज। इस कॉलेज के मालिक वर्तमान में भिंड विधानसभा सीट से विधायक संजीव कुशवाहा हैं। इस परीक्षा में बड़ा घोटाला उजागर होने के बाद पटवारी भर्ती परीक्षा का रिजल्ट और नियुक्ति को होल्ड कर दिया गया है। मामले की जांच जारी है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!