MP NEWS- विधायक की वाइफ की CAR भोपाल में चालान कटने के बाद भी हूटर लगाकर घूम रही थी

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के नर्मदा पुरम जिले में सोहागपुर विधानसभा से विधायक श्री विजयपाल सिंह राजपूत की पत्नी श्रीमती सुधा राजपूत के नाम से रजिस्टर्ड स्कॉर्पियो CAR MP04 CV 5099 का भोपाल में चुनाव आचार संहिता वाला चालान कटने के बावजूद नर्मदा पुरम में हूटर लगाकर घूम रही थी। पुलिस ने फिर पकड़ तो ड्राइवर भोपाल वाला चालान दिखाकर नए ट्रैफिक चालान से माफी मांगने लगा। 

श्रीमती सुधा विजयपाल सिंह राजपूत की स्कॉर्पियो दूसरी बार पड़ी

यातायात डीएसपी संताेष मिश्रा व आरटीओ निशा चौहान के नेतृत्व में फोर-व्हीलर वाहनों पर लगी ब्लैक फ़िल्म, गलत अथवा नंबर के अतिरिक्त पदनाम लिखे होने, हूटर और बहुरंगी या अतिरिक्त लाइट लगे वाहनों की चेकिंग की गई। उनसे जुर्माना वसूल हूटर व नेमप्लेट भी निकलवाई गई। चैकिंग के दौरान सोहागपुर विधायक विजयपाल सिंह राजपूत की पत्नी सुधा के नाम से रजिस्टर्ड स्कॉर्पियो गाड़ी को भी पकड़ा गया। गाड़ी पर लगे हूटर नर्मदापुरम में निकलवाए गए। यातायात थाना प्रभारी उषा मरावी ने गाड़ी के कागज भी देखे और जुर्माना भरने का कहा। तब ड्राइवर ने बताया कि आज ही भोपाल में ट्रैफिक पुलिस ने पकड़ा था और जुर्माना जमा किया है। 

सोहागपुर विधानसभा 

मध्य प्रदेश के नर्मदा पुरम जिले में सोहागपुर विधानसभा सीट में वोटरों की कुल संख्या 203883 है। 2018 के विधानसभा चुनाव में इस सीट पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विजयपाल सिंह ने 92859 वोट हासिल कर जीत दर्ज की थी। उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी कांग्रेस के रणवीर सिंह गल्चा को 28891 मतों के अंतर से हराया। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!