MP NEWS- हनुमंतिया टापू में महिला अधिकारी का रेप, अधीनस्थ कर्मचारी के खिलाफ FIR

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के खंडवा में एक महिला अधिकारी ने अपने अधीनस्थ क्लर्क हेमंत पाटिल के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। शिकायत में बताया है कि ढाई साल पहले, जब वह ऑफिशियल दौरे पर थी, उसका अधीनस्थ कर्मचारी उसे हनुमंतिया टापू ले गया और एक रिसॉर्ट में उसकी मर्जी के बिना उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए। 

सरकारी दौरे पर निकले थे हनुमंतिया टापू पहुंच गए

खंडवा जिले के मूंदी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। अपनी शिकायत में महिला अधिकारी ने बताया कि दिनांक 11 फरवरी 2020 को वह मूंदी क्षेत्र में आयोजित होने वाले बुखार दास मेले की तैयारी का निरीक्षण करने के लिए आई थी। उसके साथ उसका अधीनस्थ कर्मचारी क्लर्क हेमंत पाटिल भी था। कामकाज खत्म होने के बाद वह, मुझे हनुमंतिया टापू ले गया। यहां पर उसने पहले से एक रिसॉर्ट बुक कर रखा था। और रिसॉर्ट में उसने मेरी मर्जी के बिना मेरे साथ फिजिकल रिलेशन बनाए। इस मामले में पुलिस की इन्वेस्टीगेशन खत्म हो जाने का इंतजार किया जा रहा है।

बलात्कारी या बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप का गुस्सा

पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है। यह जानने का प्रयास किया जा रहा है कि, घटना के ढाई साल बाद मामला क्यों दर्ज करवाया गया। पुलिस यह भी पता लग रही है कि क्या दोनों के बीच कोई निजी रिश्ता भी था। क्या कोई लव स्टोरी थी जिसमें ब्रेकअप हो गया है, या फिर क्या पिछले ढाई साल से वह कर्मचारी लगातार महिला अधिकारी को ब्लैकमेल कर रहा था। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!