एजुकेशन पोर्टल अपडेट नहीं है, प्रमोशन के लिए काउंसलिंग कैसे करें: कर्मचारी संघ - MP NEWS

Bhopal Samachar
जबलपुर। मध्य प्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ ने जारी विज्ञप्ति में बताया की शिक्षा विभाग में लगभग 08 वर्षो से पदोन्नति नहीं हो रही है। शिक्षक बिना पदोन्नति के ही सेवा निवृत्त हो जा रहे है। शिक्षा विभाग को चुनाव के ठीक पहले आधी-अधूरी तैयारी के साथ शिक्षकों को पदोन्नति के नाम पर उच्च पद का प्रभार दिये जाने का निर्णय लिया गया। 

उच्चतर पद पर कार्य करने हेतु एजुकेशन पोर्टल के माध्यम से शिक्षकों काउंसलिंग की जा रही है, जबकि एजुकेशन पोर्टल अपडेट न होने के कारण उस पर प्राचार्य, व्याख्याता / उ.मा. शि, शिक्षक / माध्यमिक शिक्षकों के विषयवार पद रिक्त होने के बाद भी पोर्टल पर विषयवार पद प्रदर्शित नहीं हो रहे है, जबकि उक्त रिक्त पदों पर GFMS पोर्टल माध्यम से अतिथि शिक्षक नियुक्त हुए हैं जो वर्तमान में कार्यरत हैं। चुनाव के ठीक पहले उच्च पद का प्रभार किसी झुन-झुने, झूठ फरेब, छलावे से कम नहीं है। शिक्षकों में भारी आक्रोश एवं निराशा व्याप्त है। 

संघ के योगेन्द्र दुबे, अर्वेन्द्र राजपूत, अवधेश तिवारी, अटल उपाध्याय, संजय यादव, आलोक अग्निहोत्री, दुर्गेश पाण्डे, ब्रजेश मिश्रा चन्दु जाउलकर, विपिन शर्मा, गोविन्द्र विल्थरे, शंकर वानखेडे, जगत पटैल, राजेश चतुर्वेदी, वीरेन्द्र तिवारी, धनश्याम पटैल, रमेश उपाध्याय, प्रशांत श्रीवासतव, राजू मस्के आदि ने आयुक्त लोक ई-मेल भेजकर मांग की है कि एजुकेशन पोर्टल अपडेट होने के को उच्च पद का प्रभार दिये जाने हेतु काउंसलिंग की जावे। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!