मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले दल बदल- पढ़िए आज कौन कहां गया - MP NEWS

Bhopal Samachar
सन 2018 के पहले तक मध्य प्रदेश में यदि एक भी नेता अपनी पार्टी से इस्तीफा देता या फिर दूसरी किसी पार्टी में शामिल होता था तो लंबे समय तक उस घटना की चर्चा और समीक्षा हुआ करती थी परंतु अब मध्य प्रदेश में दल बदल एक सामान्य घटनाक्रम है। हर रोज दर्जनों लोग बिल्कुल वैसे ही पार्टी बदल रहे हैं जैसे प्राइवेट कंपनियों के एम्पलाई स्विच करते रहते हैं। आईए जानते हैं आज मध्य प्रदेश में कितने नेताओं ने स्विच किया:- 

  • राजगढ़ जिले के सुसनेर के पूर्व नगर पंचायत उपाध्यक्ष राणा चितरंजन सिंह ने शनिवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया। चितरंजन सिंह सुसनेर विधायक राणा विक्रम सिंह के भाई हैं। भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के समक्ष उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता ली। 
  • सीधी से भाजपा विधायक केदारनाथ शुक्ला ने भोपाल में कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ से मुलाकात की है। वह चाहते हैं कि किसी भव्य कार्यक्रम में वह कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे। 
  • भिंड जिले के लहार के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता डॉ. विनोद तिवारी भाजपा में शामिल हो गए। भोपाल में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी ने उन्हें सदस्यता दिलाई। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!