MP NEWS - शिक्षक ने छात्राओं को सौरमंडल के नाम पर मोबाइल में आपत्तिजनक वीडियो दिखाए, गिरफ्तार

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में एक शासकीय शिक्षक फूल सिंह भगोरा को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोप है कि भूगोल के शिक्षक ने छात्राओं को सौरमंडल के नाम पर अपने मोबाइल में आपत्तिजनक वीडियो दिखाए। अपडेट- अपराधिक प्रखंड दर्ज होने के बाद स्कूल शिक्षा विभाग ने आरोपी शिक्षक श्री फूल सिंह भगोरा को सस्पेंड कर दिया है।

लड़कियों ने चाइल्डलाइन की हेल्पलाइन नंबर पर शिकायत की थी

मामला जिला रतलाम, मध्य प्रदेश के सेजावता गांव का है। यहां मिडिल स्कूल में भूगोल पढ़ाने वाले शिक्षक फूल सिंह भगोरा पर दो छात्राओं ने गंभीर आरोप लगाया है। आरोपी शिक्षक मोबाइल फोन में सौरमंडल से संबंधित जानकारी का वीडियो दिखाने के बहाने छात्राओं को आपत्तिजनक वीडियो दिखा रहा था। छात्राओं ने इसकी शिकायत चाइल्ड लाइन के हेल्पलाइन नंबर पर की। हालांकि, आरोपी शिक्षक इस मामले को षड्यंत्र पूर्वक की गई कार्यवाही करार देते हुए खुद को बेगुनाह बता रहा है। 

शिकायत मिलने के बाद चाइल्डलाइन ने सबसे पहले दोनों लड़कियों की काउंसलिंग की। इस दौरान जब चाइल्ड लाइन को पूरी तरह से विश्वास हो गया कि शिक्षक द्वारा अपराध किया गया है तब उन्होंने रतलाम जिले के औद्योगिक थाने में अपराधिक प्रकरण दर्ज करने की सिफारिश की। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद शासकीय शिक्षक फूल सिंह भगोरा को गिरफ्तार कर लिया है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!