MP NEWS- कर्मचारियों ने मंत्री अरविंद भदौरिया के नाम का मुंडन कराया, मंत्री जी ने पुलिस भेज दी

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सहकारिता मंत्री श्री अरविंद भदौरिया के बंगले के सामने शनिवार को तनावपूर्ण स्थिति बन गई। संयुक्त सहकारी समिति पैक्स आप अपने दक्षिण भेज के बारे में जो फोन करके बता दीजिए फिर मैं प्रक्रिया शुरू करूंगा इसी नंबरकर्मचारी महासंघ के नेताओं ने मंत्री जी के बंगले के सामने उनके नाम का मुंडन करा लिया। प्रदर्शनकारी कर्मचारियों को रोकने के लिए मंत्री जी ने पुलिस भेज दी। 

भोपाल पुलिस ने कर्मचारियों को मुंडन करने से रोका

महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक मिश्रा एवं प्रदेश अध्यक्ष सजेंद्र सिंह खीची का मुंडन हो चुका था। बाकी कर्मचारी कतार में खड़े थे तभी अचानक पुलिस आ गई। पुलिस ने मंत्री अरविंद भदौरिया के बंगले के सामने मुंडन करने से रोक दिया। महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष श्री बीएस चौहान का कहना है कि वेतनमान लागू करने और कैडर भर्ती की मांग को लेकर आंदोलन किया जा रहा है जो 3 अक्टूबर तक लगातार चलता रहेगा। 

भोपाल का नापतोल विभाग- 203 में से मात्र 99 कर्मचारी कार्यरत

भोपाल। नापतौल विभाग में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के 104 पद खाली होने से रोजमर्रा का काम प्रभावित हो रहा है। यहां तक कि चौकीदार का पद भी खाली है, इस कारण कार्यालय की सुरक्षा व्यवस्था भी चौपट है। इसे लेकर मप्र तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ की नापतौल विभागीय समिति के अध्यक्ष उमाशंकर तिवारी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस को ज्ञापन भेजकर रिक्त पदों पर भर्ती करने की मांग की है।

तिवारी ने बताया कि विभाग में चतुर्थ श्रेणी के 203 पद स्वीकृत हैं, इनमें से सिर्फ 99 कर्मचारी कार्यरत हैं। हालात यह हैं कि अधिकारियों को फाइलें ढूंढ़नी और खुद उठानी पड़ रही हैं। इन पदों पर भर्ती करने को लेकर विभाग के मंत्री, प्रमुख सचिव, नापतौल नियंत्रक को पहले भी ज्ञापन सौंपे जा चुके हैं। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!