भोपाल में डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे गिरफ्तार, कपड़े फटे, सेंट्रल जेल - MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सीएम हाउस का घेराव करने आई इस्तीफाशुदा डिप्टी कलेक्टर श्रीमती निशा बांगरे को भोपाल पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। उनकी टीम की ओर से एक फोटो जारी किया गया है जिसमें घुटने पर कपड़ा फटा हुआ दिखाई दे रहा है, बाबा साहब अंबेडकर की फटी हुई फोटो भी दिखाई दे रही है, और गले में मालाएं धारण की हुई है। दावा किया गया है कि पुलिस वालों ने उनके कपड़े फाड़ दिए हैं। इस दावे के समर्थन में कोई वीडियो अब तक प्राप्त नहीं हुआ है। 

---

---
श्रीमती निशा बांगरे द्वारा पत्रकारों को पहले ही बता दिया था कि 11:00 बजे बोर्ड ऑफिस चौराहे से वह सीएम हाउस का घेराव करने के लिए आगे बढ़ेगी। इसलिए सुबह 11:00 बजे बोर्ड ऑफिस चौराहे पर पुलिस और प्रेस पहले से ही मौजूद थी। श्रीमती निशा बांगरे कुल 100 मी भी आगे नहीं बढ़ पाई। कांग्रेस पार्टी की ओर से विधायक श्री पीसी शर्मा मौके पर मौजूद थे। जैसे ही पुलिस कार्रवाई शुरू हुई श्री पीसी शर्मा किनारे चले गए। पुलिस ने उनके समर्थकों और श्रीमती निशा बांगरे को उठाकर पुलिस वैन में बिठा दिया।
 


 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!