MP NEWS - ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस कैंडिडेट को अपने दिल के करीब बताया, शुभकामना दी

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी के कैंडिडेट श्री बैजनाथ सिंह यादव को अपने दिल के करीब बताया और चुनाव के लिए शुभकामनाएं भी दी। 

सिंधिया ने कहा, चिंता मत करो राम सिंह की तरह महेंद्र भी सबका ध्यान रखेगा

केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने सभी समर्थकों को टिकट दिलवाकर भारतीय जनता पार्टी में अपनी पावर का प्रदर्शन कर दिया है परंतु अब उनके सामने अपने सभी समर्थकों को चुनाव जितवाने की चुनौती है। इसके लिए वह लगातार परिश्रम कर रहे हैं। शिवपुरी जिले के पिछोर और पोहरी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के 4-4 कार्यकर्ता सम्मेलनों को संबोधित कर चुके हैं। शिवपुरी विधानसभा सीट को उन्होंने भाजपा के भरोसे छोड़ दिया है। आज कोलारस विधानसभा क्षेत्र के बदरवास नगर में उन्होंने कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। इस क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा के प्रत्याशी श्री महेंद्र सिंह यादव का काफी विरोध किया जा रहा है। श्री सिंधिया ने सभी कार्यकर्ताओं को प्रत्याशी के पक्ष में काम करने के लिए मोटिवेट किया। 

कांग्रेस उम्मीदवार के बारे में सिंधिया ने क्या कहा

कांग्रेस पार्टी ने कोलारस विधानसभा सीट से पुराने सिंधिया समर्थक श्री बैजनाथ सिंह यादव को प्रत्याशी घोषित किया है। श्री सिंधिया ने भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि, बैजनाथ पहले भी मेरे दिल के करीब थे। आज भी मेरे दिल के करीब हैं, उन्हें भी बधाई। भाजपा कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस पार्टी के राहुल गांधी से लेकर कमलनाथ तक सबको निशाने पर लिया परंतु कांग्रेस कैंडिडेट बैजनाथ के प्रति सॉफ्ट कॉर्नर प्रदर्शित किया। महाराज साहब का यह इशारा उनके समर्थकों के बीच क्या संदेश लेकर जाएगा, इस प्रश्न का उत्तर 3 दिसंबर को पता चल पाएगा। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!