MP NEWS - जबलपुर खनिज साधन विभाग में लोकायुक्त का छापा, होमगार्ड और ड्राइवर गिरफ्तार

Bhopal Samachar
जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने जबलपुर में स्थित खनिज साधन विभाग के कार्यालय में छापामार कार्रवाई करते हुए असिस्टेंट जियोलॉजिस्ट ऑफिसर आईपीएस भदोरिया के साथ अटैच होमगार्ड एवं प्राइवेट ड्राइवर को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। 

अवैध रेत से भरा ट्रैक्टर छोड़ने के बदले रिश्वत मांगी थी

लोकायुक्त डीएसपी दिलीप झरबड़े ने बताया कि ग्राम भडरी गांव में रहने वाले गिरधारी सिंह पटेल ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि कुछ दिनों पहले मध्य प्रदेश माइनिंग डिपार्टमेंट की फ्लाइंग स्क्वाड ने अवैध रेत से भरी उनकी ट्रेक्टर ट्राली पकड़ ली थी, जिसे छोड़ने के लिए खनिज विभाग कार्यालय कटंगा में पदस्थ असिस्टेंट जियोलॉजिस्ट ऑफिसर के होमगार्ड सैनिक नंद लाल झरिया और प्राइवेट ड्राइवर विनोद कुमार 15 हजार रूपए की रिश्वत मांग रहे थे। शिकायतकर्ता ने बताया कि उनका कहना था कि अगर रुपए दे दिए जाए तो जल्द से जल्द उसकी मदद कर सकते है। 

असिस्टेंट जियोलॉजिस्ट ऑफिसर आईपीएस भदोरिया ऑफिस से गायब हो गए

जबलपुर लोकायुक्त पुलिस ने गिरधारी लाल की शिकायत का सत्यापन किया, और केमिकल युक्त नोट देकर उसे रिश्वत की रकम अदा करने के लिए भेजा। फरियादी गिरधारी लाल रुपए लेकर कटंगा ऑफिस पहंचा और जैसे ही होमगार्ड सैनिक और ड्राइवर को रिश्वत के 12000 रुपए दिए, वहां पर पहले से मौजूद लोकायुक्त पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। केमिकल टेस्ट पॉजीटिव पाए जाने के बाद दोनों को विधिवत गिरफ्तार कर लिया गया। खास बात यह है कि इस पूरी कार्यवाही के दौरान असिस्टेंट जियोलॉजिस्ट ऑफिसर कार्यालय में ही मौजूद थे। लेकिन कुछ ही देर बाद वह ऑफिस से गायब हो गए। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!