MP NEWS - ग्वालियर में चुनाव प्रचार कर रही भाजपा महिला नेता की मौत

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भारतीय जनता पार्टी का चुनाव प्रचार कर रही महिला नेता श्रीमती रामकली चौधरी की अचानक मृत्यु हो गई। शनिवार रात 3:00 बजे JAH GWALIOR के डॉक्टरों ने उनकी मृत्यु की पुष्टि की और रविवार सुबह 9:00 बजे शिवपुरी जिले की पोहरी जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत कान्हाखेडी में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। 

बताया गया है कि शिवपुरी जिले की पोहरी जनपद पंचायत की पूर्व अध्यक्ष श्रीमती रामकली चौधरी, केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर की समर्थक थी एवं उनके लिए चुनाव प्रचार करने दिमनी विधानसभा क्षेत्र में गई थी। उनके सुपुत्र श्री सोनू चौधरी ने बताया कि शनिवार की रात 12:00 बजे अचानक अपने सीने में दर्द हुआ। उन्हें जयारोग्य अस्पताल लाया गया जहां पर डॉक्टर रात 3:00 बजे उन्हें मृत घोषित कर दिया। उल्लेखनीय है कि श्रीमती रामकली चौधरी मूल रूप से कांग्रेस पार्टी के नेता है। केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की समर्थक थी। और कांग्रेस पार्टी में रहते हुए ही पोहरी जनपद पंचायत की अध्यक्ष बनी थी। श्री सिंधिया के साथ ही कांग्रेस पार्टी से भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई थी। हाल ही में केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर के समर्थन में गतिविधियां शुरू की थी।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!