MP NEWS - इंदौर में टीआई के लिए रिश्वत ले रहा एएसआई गिरफ्तार, लोकायुक्त की कार्रवाई

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के पंढरीनाथ पुलिस थाना इंदौर में अगस्त असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर जितेंद्र काकटे एवं उसके साथी रत्नेश पुरी को लोकायुक्त पुलिस ने एक छापामार कार्रवाई के दौरान गिरफ्तार कर लिया। आरोप लगा है कि ASI जितेंद्र काकटे द्वारा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर के नाम पर रिश्वत ले रहे थे। 

बाद में पत्नी का गुस्सा शांत हो गया परंतु ASI नहीं माना

लोकायुक्त पुलिस के डीएसपी श्री प्रवीण बघेल ने बताया कि पल्हर नगर निवासी शिकायतकर्ता की पत्नी ने उनके खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत कर दी थी। इसी शिकायत को लेकर एएसआई ने शिकायतकर्ता को धमकाना शुरू कर दिया। बाद में पत्नी का गुस्सा शांत हो गया परंतु ASI लगातार पुलिस कार्रवाई करने की धमकी देता रहा। इससे परेशान होकर पीड़ित व्यक्ति लोकायुक्त एसपी के पास शिकायत लेकर आया। नियम अनुसार शिकायत के सत्यापन के लिए ऑडियो एविडेंस कलेक्ट करने की प्रक्रिया शुरू की गई। पीड़ित व्यक्ति को ASI से फोन पर बात करने के लिए कहा गया। 

टीआई साहब काल भैरव हैं और हम उनके गण है

बातचीत के दौरान ASI ने कहा कि टीआई साहब काल भैरव हैं और हम उनके गण है। मामला कोई भी हो लेकिन चढ़ावा तो चढ़ाना पड़ता है। शिकायत की पुष्टि हो जाने के बाद एसपी लोकायुक्त ने ट्रैप दल का गठन किया। योजना के तहत शिकायतकर्ता को केमिकल युक्त नोट दिए गए। ASI ने छत्रीपुरा थाना इलाके के वाइन शॉप के पास रिश्वत की रकम देने के लिए बुलाया। जैसे ही केमिकल युक्त नोटों का आदान-प्रदान हुआ, मौके पर सिविल ड्रेस में मौजूद लोकायुक्त पुलिस की टीम ने ASI और उसके साथी को पकड़ लिया। 

केमिकल टेस्ट पॉजीटिव पाए जाने के बाद भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार किया गया। और इस शर्त पर जमानत दे दी गई कि जांच में किसी भी प्रकार का विघ्न नहीं डालेंगे, सहयोग करेंगे। बुलाने पर उपस्थित होंगे एवं न्यायालय में प्रस्तुत होंगे। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!