MP NEWS - चुनाव लड़ने डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे का इस्तीफा मंजूर

Bhopal Samachar
हाई कोर्ट के आदेश के बाद मध्य प्रदेश शासन ने डिप्टी कलेक्टर श्रीमती निशा बांगरे का इस्तीफा मंजूर कर लिया है। श्रीमती निशा बांगरे मध्य प्रदेश के बैतूल जिले की आमला विधानसभा सीट से विधानसभा चुनाव लड़ना चाहती हैं, लेकिन उनका इस्तीफा तब मंजूर हुआ जब कांग्रेस पार्टी ने आमल विधानसभा से किसी दूसरे व्यक्ति को अपना अधिकृत प्रत्याशी घोषित कर दिया है। 

मनोज मालवे का टिकट वापस होगा या निशा निर्दलीय लड़ेंगी

निशा का इस्तीफा स्वीकार होने के बाद कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और सीनियर एडवोकेट विवेक तन्खा ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। तन्खा ने अपने ट्वीट में लिखा- सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट के आदेश के पालन में निशा बांगरे का त्यागपत्र मध्यप्रदेश शासन ने स्वीकार कर लिया है। अब निशा को अपने आगे के रास्ते के बारे में सोचना पड़ेगा।

दरअसल, निशा बैतूल की आमला सीट से विधानसभा चुनाव लड़ना चाहती हैं। इसके लिए उन्होंने डिप्टी कलेक्टर पद से इस्तीफा दे दिया, लेकिन मध्य प्रदेश सरकार ने अब तक इस्तीफा मंजूर नहीं था। इसके बाद उन्होंने हाईकोर्ट में याचिका लगाई थी। हाईकोर्ट से फैसला नहीं आने के चलते कांग्रेस ने आमला से मनोज मालवे को प्रत्याशी घोषित कर दिया। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!