MP NEWS - मुंगावली विधानसभा में यादवेंद्र सिंह कमजोर, पड़ोसी प्रत्याशी मदद को आए

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 काफी रोचक हो चुका है। अशोकनगर जिले की मुंगावली विधानसभा सीट पर दिग्गज बीजेपी नेता राव देशराज सिंह की चिरंजीवी यादवेंद्र सिंह कांग्रेस पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। जहां राव देशराज सिंह के समर्थन से अशोकनगर और गुना जिले में भाजपा के उम्मीदवार चुनाव जीत जाया करते थे वही उनके बेटे को पब्लिक का सपोर्ट नहीं मिल रहा है। पड़ोसी विधानसभा चंदेरी के प्रत्याशी एवं विधायक गोपाल सिंह चौहान डग्गी राजा उनकी मदद कर रहे हैं। 

मेरी इज्जत दाव पर लगी है, आपसे भीख मांग रहा हूं, कांग्रेस विधायक ने कहा

एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें मुंगावली विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार यादवेंद्र सिंह और उनके छोटे भाई अजय यादव के साथ चंदेरी के विधायक गोपाल सिंह चौहान दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो छोटी भोपाल गांव का बताया गया है जहां पर राजपूत मतदाताओं की संख्या सबसे ज्यादा है। वीडियो में राजपूत समाज के लोग भी दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान गोपाल सिंह सामने बैठे और खड़े लोगों से कह रहे हैं, "अब कोई भी गड़बड़ नहीं होनी चाहिए, आप सभी के हाथ-पांव जोड़ रहा हूं। मेरी इस चुनाव में इज्जत दांव पर लगी है, हम आप लोगों से भीख मांगते हैं कोई गड़बड़ नहीं होना चाहिए।

विधायक गोपाल सिंह चौहान - चंदेरी के साथ मुंगावली की कमान

कांग्रेस नेता गोपाल सिंह चौहान चंदेरी विधानसभा सीट से विधायक हैं एवं विधानसभा चुनाव में इस बार भी कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार हैं। वह अपनी सीट पर जनसंपर्क तो कर ही रहे हैं लेकिन पड़ोसी मुंगावली विधानसभा में भी कांग्रेस उम्मीदवार यादवेंद्र सिंह का प्रचार कर रहे हैं। 500 गाड़ियों के काफिले के साथ भाजपा से कांग्रेस में शामिल होने वाले यादवेंद्र सिंह की चुनाव में स्थिति चिंताजनक हो गई है। विधायक गोपाल सिंह चौहान को अपने राजपूत समाज से उनके समर्थन के लिए भीख मांगनी पड़ रही है।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!