डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे का टिकट कटा, कांग्रेस प्रत्याशियों की संशोधित सूची जारी - MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के बालाघाट की लाडली और होनहार बेटी राजनीति के चक्रव्यूह में फंस गई है। वह चुनाव लड़ना चाहती है परंतु हर कदम पर नए अवरोध सामने आ रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट तक दौड़ धूप करने के बाद बड़ी मुश्किल से इस्तीफा मंजूर करवाया था लेकिन अब कांग्रेस पार्टी ने टिकट काट दिया। निशा ने पहले न्याय यात्रा निकाली थी अब अपना अधिकार मांगने के लिए कमलनाथ से मिलने जा रही है। 

मध्य प्रदेश चुनाव कांग्रेस प्रत्याशियों की संशोधित सूची

ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के जनरल सेक्रेटरी श्री केसी वेणुगोपाल ने प्रेस को जारी सूचना में बताया है कि:- 
सुमावली विधानसभा सीट से श्री कुलदीप सिकरवार के स्थान पर श्री अजब सिंह कुशवाहा को अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया जाता है। (श्री कुशवाहा ने बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया था)। 
पिपरिया विधानसभा सीट से श्री गुरु चरण खरे के स्थान पर श्री वीरेंद्र बेलवंशी को अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया गया है। पिछले दिनों श्री बेलवंशी ने भोपाल में कमलनाथ के घर पर आकर जबरदस्त हंगामा किया था। 
बड़नगर विधानसभा सीट से श्री राजेंद्र सिंह सोलंकी के स्थान पर श्री मुरली मोरवाल को अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया गया है। श्री मोरवाल वर्तमान में विधायक हैं और टिकट काटे जाने के बाद उन्होंने भोपाल में कमलनाथ के घर पर न केवल हंगामा किया बल्कि उनके समर्थकों ने कमलनाथ के दरवाजे पर आत्मदाह का प्रयास भी किया था। 
जावरा विधानसभा सीट से श्री हिम्मत श्रीमाल के स्थान पर श्री वीरेंद्र सिंह सोलंकी को अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया गया है। श्री हिम्मत श्रीमाल के खिलाफ जावरा विधानसभा सीट के शेष दावेदारों ने पार्टी के फैसले का विरोध करना शुरू कर दिया था। खुला ऐलान किया गया था कि यदि कांग्रेस पार्टी ने टिकट नहीं बदला तो चुनाव नहीं जीत पाएंगे।
 


निशा बांगरे - अब कमलनाथ से मिलने अधिकार यात्रा 

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले की आमला विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए डिप्टी कलेक्टर के पद से इस्तीफा दे चुकी श्रीमती निशा बांगरे को कांग्रेस पार्टी ने अपना अधिकृत प्रत्याशी घोषित नहीं किया। उनका टिकट काट दिया गया। इस्तीफा मंजूर करवाने के लिए श्रीमती निशा बांगरे ने न्याय यात्रा निकाली थी। ताजा खबर आई है कि वह अपना अधिकार मांगने के लिए कमलनाथ से मिलने जा रही है।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!