MP NEWS - पूर्व मंत्री रामपाल सिंह के प्राइवेट कर्मचारी की भोपाल में मौत

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की नजदीकी माने जाने वाले पूर्व मंत्री एवं भाजपा विधायक श्री रामपाल सिंह के निजी कर्मचारियों की भोपाल में एक संदिग्ध एक्सीडेंट में मौत हो गई। मृत लड़के का नाम वैभव सिंह राजपूत उम्र 23 वर्ष बताई गई है। श्री रामपाल सिंह ने उसे अपने भोपाल वाले बंगले पर निजी कामों के लिए नियुक्त किया था। 

भोपाल में वैभव सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत, सवाल शेष

असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर श्री शोभाराम ने बताया कि भोपाल की VIP ROAD पर राजा भोज की प्रतिमा के पास शनिवार की सुबह 4:00 बजे घटना घटित हुई है। वैभव सिंह राजपूत, उम्र 23 वर्ष, पिता का नाम यतेंद्र सिंह राजपूत, निवासी बैरागढ़ कला न्यू सैनिक कॉलोनी की डेड बॉडी VIP ROAD पर राजा भोज की प्रतिमा के पास पड़ी हुई मिली। वैभव के जीजा जी श्री राघवेंद्र सिंह ने बताया कि वह सुबह 4:00 बजे VIP ROAD पर क्या करने गया था, किसी को पता नहीं है। किसी अज्ञात वाहन ने पीछे से आकर उसकी टक्कर मारी है। 

श्री राघवेंद्र सिंह ने बताया कि वैभव की नियुक्ति पूर्व मंत्री श्री रामपाल सिंह ने अपने निजी कामों के लिए की थी। वह भोपाल वाले बंगले की देखभाल करता था। इसके अलावा पार्ट टाइम रैपीडो टैक्सी भी चलता था।  पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!