MP NEWS- डीपीसी, बीआरसीसी एवं एपीसी की प्रतिनियुक्ति पदस्थापना प्रक्रिया स्थगित

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश शासन के स्कूल शिक्षा विभाग मंत्रालय के अंतर्गत संचालित शासकीय विद्यालयों के सुलभ संचालन हेतु राज्य शिक्षा केंद्र द्वारा जिला परियोजना समन्वयक, विकासखंड स्त्रोत समन्वयक एवं सहायक परियोजना समन्वयक के रिक्त पदों पर प्रतिनियुक्ति के माध्यम से स्थापना की प्रक्रिया शुरू की गई थी। आज अचानक स्थगित कर दी गई है। 

विकासखंड स्त्रोत समन्वयक एवं सहायक परियोजना समन्वयकों की नियुक्ति स्थगित

राज्य शिक्षा केंद्र भोपाल के संचालक श्री धनराजू एस द्वारा दिनांक 29 सितंबर 2023 की तारीख में हस्ताक्षर किया गया सूचना पत्र क्रमांक 7155 जो एमपी एजुकेशन पोर्टल पर दिनांक 2 अक्टूबर 2023 को अपलोड किया गया, पत्र में लिखा है कि, राज्य शिक्षा केंद्र के द्वारा दिनांक 15 सितंबर को समग्र शिक्षा अभियान मिशन के अंतर्गत जिलों में विकासखंड स्त्रोत केंद्र समन्वयक एवं सहायक परियोजना समन्वयक के रिक्त पदों पर प्रतिनियुक्ति के माध्यम से स्थापना के लिए डेट शीट जारी की गई थी। दिनांक 25 सितंबर को इसमें संशोधन किया गया था। आज दिनांक 29 सितंबर को यह प्रक्रिया आगामी आदेश तक के लिए स्थगित की जाती है। 

जिला परियोजना समन्वयक पद स्थापना हेतु परीक्षा स्थगित

इसी प्रकार पत्र क्रमांक 7157, जिस पर दिनांक 29 सितंबर 2023 की तारीख लिखी हुई है, दिनांक 2 अक्टूबर 2023 को एमपी एजुकेशन पोर्टल पर अपलोड किया गया। इस सूचना पत्र में भी बताया गया है कि समग्र शिक्षा अभियान मिशन के अंतर्गत जिला परियोजना समन्वयक के रिक्त पदों पर प्रतिनियुक्ति के माध्यम से पदस्थापना के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन दिनांक 3 अक्टूबर 2023 को किया गया था। यह परीक्षा आगामी आदेश तक के लिए स्थगित की जाती है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!