भोपाल समाचार की खबर का असर - अतिथि शिक्षकों की जॉइनिंग के आदेश जारी - MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश का लोकप्रिय एवं विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल भोपाल समाचार डॉट कॉम एक बार फिर उपयोगी साबित हुआ। अतिथि शिक्षकों ने भोपाल समाचार के माध्यम से लोक शिक्षण संचालनालय का ध्यान अपनी समस्या की ओर खींचने का प्रयास किया था। DPI BHOPAL की ओर से समस्या का समाधान कर दिया गया। अतिथि शिक्षकों की जॉइनिंग के आदेश जारी कर दिए गए हैं। 

अतिथि शिक्षकों की आवाज बना भोपाल समाचार

अतिथि शिक्षकों ने भोपाल समाचार डॉट कॉम को बताया था कि लोक शिक्षण संचालनालय द्वारा एक महीने पहले दिनांक 20 सितंबर 2023 को रिमाइंडर जारी करके शिक्षकों की ज्वॉइनिंग से संबंधित जानकारी मांगी थी। निर्देशानुसार जिला शिक्षा अधिकारियों द्वारा सभी सूची लोक शिक्षण संचालनालय भोपाल को प्रेषित कर दी गई थी लेकिन लोक शिक्षण संचालनालय की ओर से GFMS PORTAL पर ज्वॉइनिंग दर्ज नहीं की गई थी। अतिथि शिक्षकों ने भोपाल समाचार डॉट कॉम के माध्यम से DPI के नाम रिमाइंडर प्रकाशित किया (यहां क्लिक करके पढ़ सकते हैं)। इसके परिणाम स्वरूप DPI द्वारा अतिथि शिक्षकों को GFMS PORTAL ज्वाइन करने के आदेश जारी हो गए। यह प्रक्रिया 27 अक्टूबर से निरंतर 1 नवंबर तक चलेगी (यहां क्लिक करके पढ़ सकते हैं)। 



 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!