MPCON Ltd आउटसोर्स एजेंसी को बकाया पेमेंट करने के आदेश - DPI BHOPAL NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश शासन स्कूल शिक्षा विभाग के अंतर्गत लोक शिक्षण संचालनालय के संचालक श्री के के द्विवेदी ने समस्त जिला शिक्षा अधिकारियों को आदेश दिया है कि वह दिनांक 15 अक्टूबर तक आउटसोर्स एजेंसी एमपीकॉन का बकाया भुगतान करें। उल्लेखनीय ही की इस एजेंसी के माध्यम से मध्य प्रदेश के मॉडल एवं प्रोन्नत विद्यालयों में डाटा एंट्री ऑपरेटर की नियुक्ति की गई है। 

MPCON को समय पर पेमेंट नहीं करना आपत्तिजनक

डीपीआई डायरेक्टर श्री द्विवेदी ने अपने आदेश में लिखा है कि, मॉडल एवं प्रोन्नत विद्यालयों में आउटसोर्स के आधार पर एम.पी. कॉन द्वारा ऑपरेटर्स पदस्थ किये गये है। संदर्भित पत्र के साथ संलग्न सूची अनुसार जिलों से ऑपरेटर्स के मानदेय की राशि संबंधित ऐजेंसी को समय पर भुगतान नही की जा रही है। जबकि अगस्त तक का बंटन सभी जिलों के पास उपलब्ध है। यह स्थिति अत्यंत आपत्तिजनक है। 

15 तक पेमेंट करो 16 को कमिश्नर मैडम पूछेंगी

अतः सभी जिलों को निर्देशित किया जाता है कि दिनांक 15/10/2023 उपलब्ध राशि अनुसार संबंधित ऐजेंसी को भुगतान किया जाना सुनिश्चित करें। उपरोक्त की समीक्षा दिनांक 16/10/2023 को सायं 03:00 बजे वीडियों कॉनफ्रेन्स के माध्यम से आयुक्त महोदय द्वारा की जायेगी। 



 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!