MPPSC NEWS - राज्य इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा इंटरव्यू की तारीख पर आपत्ति

Bhopal Samachar
Madhya Pradesh Public Service Commission Indore द्वारा घोषित राज्य अभियांत्रिकी सेवा परीक्षा 2021 के इंटरव्यू की तारीख पर उम्मीदवारों द्वारा आपत्ति दर्ज कराई गई है। उम्मीदवारों ने तारीख बदलने की मांग की है। 

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर के सचिव के नाम लिखे गए पत्र में उम्मीदवारों की ओर से कहा गया है कि, राज्य अभियांत्रिकी सेवा परीक्षा 2021 के साक्षात्कार की तिथि 2 नवम्बर से प्रारंभ करना संभावित की गई है। जैसा कि विदित है कि जिन छात्रों का चयन साक्षात्कार के लिए हुआ है। उनमें से कई छात्र वर्तमान में शासकीय सेवक के रूप में कार्यरत हैं तथा चुनाव संबंधी कार्यों में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। इस परिस्थिति में उनको साक्षात्कार के लिए अवकाश मिलने में कठिनाई होती है एवं अन्य छात्र जिन का साक्षात्कार के लिए चयन हुआ है उनका परीक्षा में सम्मिलित होना कठिन हो जाता है क्योंकि आचार संहिता में मुख्यालय छोड़ने पर मनाही है। 

चुनाव के कारण साक्षात्कार की तयारी में कठिनाई आती है, व मानसिक रूप से प्रभावित होते हैं, ऐसे मे उनकी मेहनत व भविष्य अंधकार में हो जाता है। अतः निवेदन है कि कृपया अभ्यार्थियों के भविष्य को देखते हुए साक्षात्कार की प्रक्रिया को चुनाव पश्चात कराए जाने की कृपा करें। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!