NSCBMC JABALPUR में प्रतिनियुक्ति के अवसर, कार्यालय अधीक्षक से स्टोर कीपर तक 76 वैकेंसी

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में स्थित नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज,जबलपुर (NSCBMC) Class 3 post for Service Candidates के 76 पदों के लिए अनुभवी कर्मचारी से आवेदन आमंत्रित किये हैं। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार दिनांक 25 अक्टूबर 2023 तक आवेदन कर सकते हैं।

रिक्त पदों का विवरण
  • कार्यालय अधीक्षक -02 पद 
  • लेखपाल - 03 पद 
  • सहायक ग्रेड 1-  02 पद 
  • सहायक ग्रेड -2 -19 पद 
  • स्टोरकीपर - 11 पद
  • लैब टेक्नीशियन - 32 पद 
  • लैब असिस्टेंट -07 पद

शैक्षणिक योग्यता 
विभिन्न पदों के लिए अलग-अलग शैक्षणिक योग्यता निर्धारित की गई है।
1.कार्यालय अधीक्षक के लिए शैक्षणिक योग्यता- सहायक वर्ग 1 लेखपाल के पद पर 10 वर्ष का कार्य अनुभव।
2. लेखपाल के पद के लिए -कैशियर /स्टोरकीपर के पद पर 5 वर्ष का कार्य अनुभव।
3. सहायक ग्रेड 1 के लिए - सहायक ग्रेड 2 के पद पर 5 वर्ष का कार्य अनुभव।
4. सहायक ग्रेड 2  के लिए -सहायक ग्रेड 3 के पद पर 5 वर्ष का कार्य अनुभव तथा जो स्टेनो टाइपिस्ट, स्टेनोग्राफर के लिए निर्धारित अर्हता (शीघ्र लेखन 100 शब्द प्रति मिनट की गति से पूर्ण नहीं करते हैं उन्हें भी सहायक ग्रेड 2 के लिए पद पर पदोन्नत किया जावे)।
5. स्टोर कीपर के लिए सहायक ग्रेड 3 के पद पर 5 वर्ष का कार्य अनुभव एवं लेखा परीक्षा उत्तीर्ण होना आवश्यक। लैब टेक्नीशियन के लिए लैब असिस्टेंट के पद पर 5 वर्ष का कार्य अनुभव एवं मध्य प्रदेश सह- चिकित्सककीय परिषद द्वारा विहित योग्यता।
6.लैब असिस्टेंट के लिए -लैब अटेंडेंट का 5 वर्ष का अनुभव ,अभ्यर्थी ने बायोलॉजी, केमिस्ट्री तथा फिजिक्स विषय में 10 +2 प्रणाली में 12वीं परीक्षा उतीर्ण की हो, मान्यता प्राप्त संस्था से पैथोलॉजी टेक्नीशियन का डिप्लोमा (डी.एम.एल.टी.)क्लिनिकल बायोकेमेस्ट्री का डिप्लोमा/ माइक्रोबायोलॉजी का डिप्लोमा। मध्य प्रदेश सह चिकित्सकीय परिषद का जीवित पंजीयन। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!