Stock Market - 5 साल में 37% का रिटर्न चाहिए तो इस इन्वेस्टमेंट प्लान को फॉलो करें

Bhopal Samachar
स्टॉक मार्केट के एक्सपर्ट जय ठक्कर ने अपने फॉलोवर्स को तीन कंपनियों में इन्वेस्ट करने के लिए कहा है। उन्होंने तीनों कंपनियों का टारगेट प्राइस भी बताया है। श्री ठक्कर का मानना है कि एक कंपनी 55%, दूसरी कंपनी 35% और तीसरी कंपनी 21% का रिटर्न दे सकती है। यदि अपन तीनों कंपनियों का एवरेज बनाएं, तीनों कंपनियों में समान धनराशि इन्वेस्ट करें एवं श्री जय ठक्कर का अनुमान सही निकल जाए तो 5 साल में अपने इन्वेस्टमेंट पर अपन को 37% का रिटर्न मिलेगा। यानी 5 साल में निवेश की गई धनराशि तीन गुना हो जाएगी। 

Pfizer Share - 5 साल में 55% के रिटर्न की संभावना

ब्रोकरेज फर्म शेरखान के एक्सपर्ट जय ठक्कर का कहना है कि फार्मा सेक्टर में फाइजर कंपनी में इन्वेस्ट करना फायदे का सौदा रहेगा। उनका कहना है कि फाइजर कंपनी का शेयर बाजार में लंबे समय से स्टार अंडर परफॉर्म कर रहा है। पिछले 1 साल में 13% नेगेटिव हुआ है। पिछले 52 हफ्तों का हाईएस्ट 4660 रुपए है और लोएस्ट 3408 रुपए। लास्ट वीक 3860 रुपए पर इसकी क्लोजिंग हुई है। जय ठक्कर का मानना है कि, अगले 5 साल में फाइजर कंपनी का शेयर ₹6000 तक पहुंचेगी। उनका कहना है कि ₹2950 की स्टॉप लॉस के साथ बने रहना चाहिए। 

Sunteck Realty - 35% का रिटर्न देगा, जय ठक्कर को उम्मीद

हाल ही में दुनिया की सबसे बड़ी रियल एस्टेट कंपनियों में से एक कंपनी (Evergrande) बर्बाद हो गई है परंतु स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट जय ठक्कर कामना है कि Sunteck Realty लॉन्ग टर्म इन्वेस्टमेंट के लिए अच्छी कंपनी है। उनका मानना है कि अगले 5 साल में इस कंपनी के शेयर ₹600 तक जाएंगे। उन्होंने सलाह दिए की 375 के स्टॉप लॉस के साथ Sunteck Realty के शेयर होल्ड करने चाहिए। बता दें कि पिछले 52 सप्ताह का लोएस्ट 271 रुपए है। पिछले एक महीने में 25% और 3 महीने में 60% का रिटर्न दे चुका है। लास्ट वीक 451 रुपए पर क्लोज हुआ है। यदि एक्सपर्ट का अनुमान सही निकला तो अगले 5 साल में 35% का रिटर्न देगा। 

CDSL Share - 21% रिटर्न के लिए खरीदें

शेयर बाजार स्पेशलिस्ट जय ठक्कर का मानना है कि CDSL के शेयर का प्राइस 1350 रुपए तक जाएगा। उन्होंने अपने फॉलोवर्स को 1150 रुपए के स्टॉप लॉस के साथ इसे खरीदने की सलाह दी है। बताना जरूरी है कि पिछले 1 महीने में CDSL के स्टॉक में 20% से ज्यादा का जंप आया है। लास्ट वीक 1360 रुपए पर क्लोज हुआ है।

डिस्क्लेमर- उपरोक्त पूर्वानुमान स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट श्री जय ठक्कर के अनुभव और कैलकुलेशन पर आधारित है। उन्होंने अपने फॉलोवर्स को सलाह दी है। कृपया आप अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह मशवरा करने के बाद ही किसी भी प्रकार का निवेश करें। हमेशा याद रखें की बाजार में जोखिम, निवेश करने वाले का होता है, सलाहकारों का नहीं। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!