भोपाल से इंदौर, जबलपुर ग्वालियर सहित 12 शहरों के लिए सस्ती 22 इलेक्ट्रिक एसी बस - MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर सहित 12 शहरों के लिए 22 इलेक्ट्रिक एसी बस का संचालन किया जाएगा। इसके कारण रास्ते में पढ़ने वाले 20 से ज्यादा जिलों कि यात्रियों को फायदा होगा। इन बसों का किराया, इसी रोड पर चलने वाली दूसरी किसी भी प्राइवेट बस से काफी कम होगा। 

BLCC इंटरसिटी बस किस रूट पर चलेंगी

खबर मिली है कि मध्य प्रदेश की सरकारी कंपनी भोपाल सिटी लिंक लिमिटेड द्वारा इंटरसिटी बेसन का संचालन किया जाएगा। इसके लिए टेंडर जारी कर दिए गए हैं। पहले चरण में सबसे ज्यादा 12 बसें 5 शहरों इंदौर (4), पांर्ढुना (2), बैतूल (2), छिंदवाड़ा (2) और बालाघाट (2) के बीच चलेंगी। इनके अलावा उज्जैन, खंडवा, सागर, जबलपुर वाया बाड़ी-बरेली, ग्वालियर वाया गुना 2-2 बसें चलेंगी। इस तरह कुल 22 बसों को चलाने की योजना है। सभी बसें भोपाल से चलाई जाएंगी। 

प्राइवेट बसों से कम किराया लगेगा 

यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि इन बसों में प्राइवेट बसों की तुलना में काफी कम किराया लगेगा। इनके स्टॉपेज निर्धारित होंगे और अपने स्टेशन से रवाना होने और लक्षित स्टेशन पर पहुंचने का समय निश्चित होगा। इसके कारण यात्रियों को अच्छी यात्रा कम कीमत में प्राप्त होगी।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!