BHOPAL NEWS - 51 वर्षीय पत्रकार की डेड बॉडी फांसी पर लटकी हुई मिली, बैतूल के रहने वाले थे

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की अवधपुरी क्षेत्र में अमृतपुरी कॉलोनी के अंदर रहने वाले 51 वर्ष के पत्रकार श्री लीलेश सातनकर की डेड बॉडी उनके अपने घर में फांसी पर लटकी हुई मिली है। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद सत्ता परिवर्तन कीचर्चाओं के बीच में राजधानी में 51 वर्षीय वरिष्ठ पत्रकार की इस प्रकार से मृत्यु कई प्रश्न उपस्थित करती है परंतु उनके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

पत्नी से विवाद चल रहा था, बुधवार को कोर्ट में पेशी थी 

पुलिस ने बताया कि उन्होंने अपने सुसाइड नोट में किसी भी व्यक्ति को अपनी मृत्यु का जिम्मेदार नहीं ठहराया है। उन्होंने यह भी स्पष्ट नहीं किया है कि वह आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठा रहे हैं। उन्होंने केवल इतना लिखा है कि वह अपने परिवार से बहुत प्रेम करते हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने निजी जीवन से संबंधित कुछ बातों का जिक्र किया है। पुलिस ने यह भी बताया कि उनका अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था। पत्नी ने भरण पोषण के लिए माननीय न्यायालय में वाद दायर कर दिया था। बुधवार को इसी मामले में कोर्ट में पेशी थी।
 
अवधपुरी पुलिस थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रोशन लाल भारती ने बताया कि, लीलेश सातनकर के भाई दिनेश सातनकर ने पुलिस को सूचना दी थी। बुधवार की सुबह उनका शव उनके ही कमरे के पंखे पर लटका हुआ था। पत्नी से विवाद होने के बाद से उनके भाई दिनेश उनके साथ रह रहे थे। एक अनुमान लगाया जा रहा है कि न्यायालय जाने से वह काफी तनाव में रहे होंगे और सुसाइड नोट में उन्होंने वह बातें लिखी हैं जो शायद वह अपनी पत्नी से कहना चाहते थे। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!