BHOPAL NEWS - 70 हजार मतदाताओं के वोटर आईडी कलेक्टर ऑफिस पहुंचे, पढ़िए कैसे मिलेंगे

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के 70000 मतदाताओं के वोटर आईडी कार्ड कलेक्टर ऑफिस में पहुंच गए हैं। अब मतदान की तारीख से पहले इनका वितरण करवाया जाना है। वोटिंग को मात्र 15 दिन रह गए हैं। मतदाताओं को उनके वोटर आईडी कार्ड नहीं मिले हैं जिसके कारण मतदाता लगातार सवाल कर रहे हैं। 

26000 वोटर आईडी कार्ड वितरित, 70000 की प्रक्रिया शुरू 

कलेक्टर ऑफिस से बताया गया है कि अब तक 26000 वोटर आईडी कार्ड का वितरण किया जा चुका है। अब 70000 वोटर आईडी कार्ड प्राप्त हो गए हैं। इनको भी स्पीड पोस्ट से भेजा जा रहा है। डिस्पैच करने में चार-पांच दिन का समय और उसके 48 घंटे में स्पीड पोस्ट से डिलीवरी हो जाएगी। उल्लेखनीय है कि वोटर हेल्पलाइन नंबर 1950 पर वोटर कार्ड नहीं मिलने की 250 से ज्यादा शिकायत दर्ज की जा चुकी है। 

भोपाल में अभी भी 84 हजार वोटर कार्ड पेंडिंग 

70000 वोटर कार्ड आ जाने के बावजूद भोपाल में 84000 वोटर कार्ड पेंडिंग है। इससे पहले 1.75 लाख वोटर कार्ड पेंडिंग थे। जो 70000 वोटर कार्ड कलेक्टर कार्यालय पहुंच गए हैं उनका वितरण तो स्पीड पोस्ट से हो जाएगा परंतु इसके बाद जो 84000 वोटर कार्ड आएंगे, उनका वितरण मतदान की तारीख से पहले हो पाएगा या नहीं, इस प्रश्न का उत्तर फिलहाल किसी के पास नहीं है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!