BHOPAL NEWS - उत्तर और मध्य विधानसभा के मतदाताओं को मस्जिद में बुलाया, EC से शिकायत

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की मध्य विधानसभा सीट से आरिफ मसूद और उत्तर विधानसभा सीट से आरिफ अकील के सुपुत्र चुनाव लड़ रहे हैं। दोनों विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं को मस्जिद में बुलाया गया है। एक व्हाट्सएप मैसेज वायरल हुआ जिसमें बताया गया है की मस्जिद से मतदाता पर्ची का वितरण होगा। भाजपा ने इलेक्शन कमीशन से इसकी शिकायत की है। 

भोपाल में धार्मिक आधार पर वोट करने की अपील 

भोपाल विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष सुनील पांडे ने चुनाव आयोग से शिकायत कर है। इसमें कहा है कि भोपाल की मध्य और उत्तर विधानसभा क्षेत्रों में अज्ञात व्यक्ति द्वारा व्हाट्सएप ग्रुपों व व्यक्तिगत संदेश बहुप्रसारित करके धार्मिक आधार पर वोट करने की अपील की जा रही है। धर्मस्थल से 100 मतदाता पर्ची की मुहिम नाम से यह संदेश फैलाया जा रहा है।

पांडे ने बताया कि बहुप्रसारित संदेश में वर्ग विशेष से अपील की जा रही है कि सभी वोटर को मतदाता पर्ची धर्मस्थल से प्राप्त होगी और एक धर्म विशेष के प्रत्याशियों को इसका सीधा लाभ होगा। पांडे ने कहा कि धार्मिक आधार पर वोट मांगना, वोट प्राप्त करना, वोट अपील करना आपराधिक कृत्य के साथ-साथ आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!