BHOPAL NEWS - गर्ल्स स्कूल की प्रिंसिपल भाजपा की कार्यकर्ता, EC में शिकायत, जांच शुरू

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित शासकीय हमीदिया कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय क्रमांक 2 फूल महल भोपाल की प्रिंसिपल श्रीमती विमला शाह पर आरोप लगा है कि वह भारतीय जनता पार्टी की विधिवत कार्यकर्ता है। चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का प्रचार कर रही है। कांग्रेस पार्टी की ओर से की गई शिकायत के आधार पर जांच शुरू हो गई है। 

भोपाल में महिला अधिकारी के खिलाफ आचार संहिता की शिकायत

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष जेपी धनोपिया ने कहा, 'हमने यह शिकायत मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से की है। उन्हें संबंधित फोटो आदि भी दिए गए हैं। शाह का बीजेपी का कार्ड भी बना है।' कांग्रेस पार्टी ने अपनी शिकायत के साथ एक परिचय पत्र की फोटोकॉपी भी संलग्न की है। यह परिचय पत्र भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को दिया जाता है। इसमें विमल शाह का फोटो भी लगा हुआ है। इस शिकायत के जवाब में श्रीमती विमला शाह का कहना है कि, उनके ऊपर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। उन्होंने किसी पॉलिटिकल पार्टी की मेंबरशिप नहीं ली है और ना ही वह किसी के लिए चुनाव प्रचार कर रही है। 

पेरेंट्स का आरोप - विमला मैडम प्राइवेट स्कूलों की एजेंट है 

इधर स्टूडेंट के पेरेंट्स ने भी श्रीमती विमला शाह की एक शिकायत की है। पेरेंट्स का कहना है कि विमला मैडम प्राइवेट स्कूलों के एजेंट के रूप में काम कर रही हैं। वह सरकारी स्कूल की छात्राओं को प्राइवेट स्कूल में एडमिशन लेने के लिए प्रेरित करती हैं और छात्राएं यदि उनकी बात नहीं मानती तो उन्हें प्रताड़ित किया जाता है। स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा की शिकायत की भी जांच करवाई जा रही है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!