BHOPAL NEWS - टीटी नगर में व्यापारी के घर नौकर की संदिग्ध मौत, पत्नी के साथ रहता था

Bhopal Samachar
भोपाल। टीटी नगर इलाके में रहने वाले एक व्यापारी के बंगले पर काम करने वाले एक कर्मचारी की जहर के कारण मौत हो गई। उसे नाजुक हालत में अस्पताल ले जाया गया था, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वह बंगले की देखरेख करता था। व्यापारी ने इस मामले में फिलहाल कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सर्वेंट क्वार्टर में रहता था, अचानक तबीयत बिगड़ी 

टीटीनगर थाने के एएसआइ तरूमल ने बताया कि प्रताप नगर, बाणगंगा निवासी रमेश रजक (58) व्यापारी के बंगले पर काम करता था। वह बंगले के सर्वेट क्वार्टर में परिवार के साथ रहता था। रविवार को तबीयत बिगड़ने पर स्वजन ने उसे जेपी अस्पताल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां रविवार शाम को उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

पुलिस आत्महत्या मान रही है

उसके स्वजनों ने भी यह बात पुलिस को बताई है कि उनका किसी प्रकार का कोई विवाद नहीं था। जहर उसने कब और कहां खाया, इसका खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस का कहना है कि वह शराब पीने का आदी था। वहीं एसीपी चंद्रशेखर पांडे का कहना है कि इस मामले में जांच चल रही है। उसने किस कारण से यह आत्मघाती कदम उठाया, इसके बारे में जल्द ही पता लगा लिया जाएगा। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!