BU BHOPAL - कई परीक्षाओं का Time Table जारी, प्रैक्टिकल अंक जमा करने हेतु सूचना

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित बरकतुल्लाह विश्वविद्यालय ने महाविद्यालयीन अवकाश को दृष्टिगत रखते हुए स्नातक द्वितीय, चतुर्थ और छठवें सेमेस्टर ATKT की संशोधित समय सारणी जारी की है। इसके अतिरिक्त वार्षिक पद्धति स्नातक तृतीय वर्ष के CCE एवं प्रैक्टिकल अंक जमा करने के संबंध में सूचना जारी की है।

गौरतलब है कि जिन परीक्षाओं का आयोजन दिनांक 9 नवंबर 2023 को किया जाना था अब उन परीक्षाओं का आयोजन 24, 25 और 28 नवंबर 2023 को किया जाएगा। इसी प्रकार 10 और 11 नवंबर 2023 को आयोजित होने वाली परीक्षाओं का आयोजन दिनांक 21,22 23,24,25 ,28,29 और 30 नवंबर 2023 को किया जाएगा जबकि कुछ परीक्षाओं का आयोजन 01 दिसंबर 2023 में भी किया जाएगा। 

वार्षिक पद्धति के अंतर्गत सत्र 2022-23 स्नातक द्वितीय वर्ष की पूरक (सप्लीमेंट्री) एवं स्नातक सेमेस्टर ओल्ड ATKT (पुराना पाठ्यक्रम) की प्रायोगिक परीक्षाओं हेतु विश्वविद्यालय द्वारा मुख्य परीक्षा में जारी किए गए तृतीय वर्ष में नियुक्त बाहय परीक्षकों के सहयोग से एक सप्ताह में प्रायोगिक परीक्षाएं आयोजित कर अंक प्रविष्टि विश्वविद्यालय के वेब प्रकोष्ठ (Website) पर अपलोड किए जाने के संबंध में सूचना जारी की है। 








 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!