DAVV INDORE - BEd से MBA तक कई परीक्षाओं के लिए रजिस्ट्रेशन एवं एनरोलमेंट नोटिफिकेशन

Bhopal Samachar
Devi Ahilya Vishwavidyalaya Indore द्वारा द्वारा BEd, BPED, MPED, MED, BSC BED, MBA, BHM First सेमेस्टर की रजिस्ट्रेशन एवं एनरोलमेंट प्रक्रिया के संबंध में नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। देवी अहिल्या विश्वविद्यालय ने पत्र क्रमांक 277 के द्वारा सभी एफिलिएटिड कॉलेज के लिए विद्यार्थियों के रजिस्ट्रेशन एवं एनरोलमेंट की प्रक्रिया MP ONLINE PORTAL के माध्यम से भरे जाने की प्रक्रिया के संबंध में नोटिफिकेशन जारी किया गया है।

Davv द्वारा MPONLINE PORTAL के माध्यम से रजिस्ट्रेशन/ एनरोलमेंट की प्रारंभिक तिथि -30 नवंबर 2023 लास्ट डेट - 25 दिसंबर 2023 है। इसके बाद ₹100 लेट फीस के द्वारा रजिस्ट्रेशन और एनरोलमेंट किया जा सकेगा।
  • विश्वविद्यालय को डॉक्यूमेंट जमा करने की तिथि- 28 दिसंबर 2023 
  • यूनिवर्सिटी द्वारा वेरिफिकेशन और अप्रूवल की तारीख- 30 दिसंबर 2023 
  • एनरोलमेंट जेनरेशन करने की तारीख -2 जनवरी 2024 




 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!