GWALIOR में सिंधिया के महल को चौपाटी बना देंगे, कांग्रेस नेता के स्टार प्रचारक राज बब्बर बोले - NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं। केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा के 40 स्टार प्रचारकों में से एक है लेकिन कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारकों के टारगेट पर बने हुए हैं। कांग्रेस नेता राज बब्बर ने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनते ही सिंधिया के महल को चौपाटी बना देंगे। आम नागरिकों को पर्यटन के लिए खोल देंगे। 

ग्वालियर का महल ग्वालियर की जनता को सौंप देंगे: राज बब्बर

कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक श्री राज बब्बर ग्वालियर में पार्टी का प्रचार करने के लिए आए थे। यहां पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं बचपन से ग्वालियर आ रहा हूं, यहां कोई विकास नहीं हुआ है। यदि हमारी सरकार आती है तो हम कई बड़े परिवर्तन करेंगे। ग्वालियर में सिंधिया के महल को चौपाटी बना देंगे। आम नागरिकों के लिए खोल देंगे। इस ग्वालियर का प्रमुख पर्यटक स्थल बनेंगे। श्री राज बब्बर ने कहा कि गरीबों ने ग्वालियर के महाराज का महल नहीं देखा है। हम उसे आम जनता के लिए खोल देंगे। सिंधिया ने महल में बहुत मौज की है, अब जनता मौज करेगी। 

600 करोड़ का जय विलास पैलेस सिंधिया की संपत्ति है

उल्लेखनीय है कि न्यूनतम 600 करोड रुपए मूल्य का जय विलास पैलेस सिंधिया परिवार की संपत्ति है। श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया संपत्ति के लिए अपने परिवार में लगभग सभी रिश्तेदारों से लड़ रहे हैं। कोर्ट में दर्जनों मुकदमे चल रहे हैं। ग्वालियर में पुल बनाने के लिए राजमाता सिंधिया ने जो जमीन सरकार को मौखिक रूप से दान दे दी थी। उसे जमीन पर मुआवजा पाने के लिए मध्य प्रदेश सरकार के खिलाफ कोर्ट केस कर चुके हैं। कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!