INDORE NEWS - महिला लेफ्टिनेंट कर्नल ने पति के खिलाफ दहेज एक्ट का मामला दर्ज कराया

Bhopal Samachar
एक महिला अधिकारी (लेफ्टिनेंट कर्नल) ने अपने पति के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करवाया है। महिला अधिकारी ने आरोप लगाया है कि उनके पति उन्हें प्रताड़ित करते हैं। क्रूर व्यवहार करते हैं। नौकरी छोड़ने के लिए दबाव बनाते हैं। 

बाणगंगा थाना पुलिस के अनुसार 38 वर्षीय पीड़ित महिला (लेफ्टिनेंट कर्नल) की शिकायत पर उनके पति श्री सौरभ श्रोत्रिय के खिलाफ केस दर्ज किया है। पीड़ित महिला अधिकारी ने पुलिस को बताया की उनके पति सौरभ ने कई बार उसके साथ मारपीट की। पति ने उन्हें नौकरी छोड़ने और तलाक देकर दूसरी शादी करने की बात को लेकर मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया है। पति सौरभ ने क्रूरता का व्यवहार किया है और परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी। बाणगंगा पुलिस ने दहेज एक्ट सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी ह। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!