INDORE NEWS - संभ्रात परिवार की लड़की ने शादी से पहले कपड़े उतारे, ब्लैकमेलिंग का शिकार

Bhopal Samachar
इस तरह के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं परंतु संभ्रात परिवारों के बच्चे भी सावधान नहीं होते। इंदौर में एक प्रतिष्ठित परिवार की लड़की ने वीडियो कॉल पर उस लड़के के सामने शादी से पहले कपड़े उतार दिए जिससे शादी की बात चल रही थी। इसके बाद वह लड़का, लड़की को ब्लैकमेल करने लगा। अब इंदौर का प्रतिष्ठित परिवार शादी की तैयारी करने के बजाय पुलिस थाने के चक्कर लगा रहा है। 

कपिल वालेचा छत्तीसगढ़ के खिलाफ भोपाल में मामला दर्ज

इंदौर की रावजी बाजार पुलिस ने 25 साल की युवती की शिकायत पर कपिल वालेचा निवासी बैंगलुरु के खिलाफ सेक्सटॉर्शन और ब्लैकमेलिग की धाराओं में केस दर्ज किया है। अपनी शिकायत मेंलड़की ने बताया कि लड़का मूल रूप से छत्तीसगढ़ का रहने वाला है और बिजनेसमैन है। शादी के लिए योग्य वर की तलाश में जीवनसाथी डॉट कॉम पर प्रोफाइल बनाई थी। यहां कपिल वालेचा ने अक्टूबर 2023 को रिक्वेस्ट भेजी। इस दौरान बातचीत में उसने इंस्टाग्राम आईडी मांगी। मैसेज करने के बाद इंस्टाग्राम पर दोनों की चैटिंग होने लगी। फिर उसने वॉट्सएप नंबर मांगा। दोस्ती होने के चलते उसे वॉट्सएप नंबर भी दे दिया। इसके बाद दोनों की मोबाइल पर बात होने लगी। वहीं वॉट्सएप पर चैटिंग भी होती रही। इस दौरान पीड़िता को कपिल पर भरोसा हो गया।

10 से 15 दिन बाद शादी की बात

शिकायतकर्ता लड़की ने पुलिस को बताया कि, कपिल वालेचा ने पहचान होने के 10 से 15 दिन बाद शादी को लेकर बात की। जिस पर उस पर भरोसा हो गया। इसके बाद रात में वह वॉट्सएप ओर इंस्टाग्राम से वीडियो कॉल करने लगा। फिर वीडियो कॉल के दौरान मर्यादा भंग करने की बातें करने लगा। उसने शादी का विश्वास दिलाते हुए वीडियो कॉल परकपड़े उतार कर दिखाने को कहा। शादी के विश्वास के आधार पर लड़की ने कपड़े उतार दिए लेकिन उसने यह सब कुछ रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद उसने शादी की बात करना बंद कर दिया और हर बार वीडियो कॉल पर कपड़े उतारने के लिए कहने लगा। मना करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देता है। 

इससे परेशान होकर पीड़ित युवती ने बात करना बंद कर दी। तब आरोपी कपिल ने कहा कि वह अगर ऐसा नहीं करेगी तो उसके वीडियो वायरल कर देगा। वहीं खुद तो शादी नहीं करेगा और कहीं करने भी नहीं देगा। युवती ने काफी परेशान होकर परिवार को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस अफसरों के पास पहुंचकर कपिल वालेचा शिकायत कर दी। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!