ISBT BHOPAL के रेस्ट रूम में युवक की लाश मिली, कलाई पर SK लिखा है - NEWS TODAY

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित अंतर राज्य बस स्टैंड के विश्राम कक्ष में एक युवक की डेड बॉडी पड़ी मिली। उसके पास से कोई पहचान चिह्न नहीं मिला है। भोपाल पुलिस को नहीं पता क्यों कौन है और कहां से आया है। फिलहाल पुलिस केवल इतना बता पा रही है कि उसके हाथ पर SK लिखा हुआ है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रही है ताकि उसकी मृत्यु का कारण पता चल सके। 

सुखी सेवनिया में 18 साल की लड़की की जहर से मौत 

लीलावती अस्पताल में 9 नवंबर को गंभीर हालत में लाई गई 18 साल की लड़की की मृत्यु हो गई। डॉक्टर ने बताया कि उसके शरीर में अत्यधिक मात्रा में जहर था। लड़की का नाम मोनिका, पिता का नाम भोजराज बताया गया है। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिवार वालों का कहना है कि उसने जहर खा लिया था। पुलिस ने इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है। 

कोलार में पुलिस का फ्लैग मार्च

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न कराने हेतु कोलार में सीआरपीएफ जी/167 एवं ई/184 कंपनी के कुल 110 जवानो के थाना प्रभारी कोलार श्री आषुतोष उपाध्याय थाने के बल के साथ में थाना क्षेत्र के संवेदनशील मतदान केन्द्र व वल्नरेवल क्षेत्रो में पैदल एवं वाहनो से फ्लेगमार्च निकाला गया जो थाने से प्रारंभ होकर डी मार्ट होते हुये कजलीखेडा.थुआखेडा,महाबडिया,ट्युलिप ग्रीन,दृष्टि प्लाजा, गेहूँखेडा,बैरागढ चीचली, राजहर्ष काँलोनी, ओम नगर, ललिता नगर अकबरपुर,नयापुरा, बंजारी, बीमाकुंज, सर्वधर्म ए सेक्टर व सर्वधर्म बी सेक्टर मे समाप्त किया गया। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!