IVAA SPA BHOPAL पर पुलिस का छापा, तीन लड़के और चार लड़कियां हिरासत में

Bhopal Samachar

भोपाल पुलिस ने एक छापामार कार्रवाई करते हुए ईवा स्पा सेंटर से 3 लड़के और 4 लड़कियों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि इस स्पा सेंटर में प्रतिबंधित गतिविधियां संचालित हो रहीं थीं।

मुखबिर की सूचना पर की कार्रवाई

पुलिस के मुताबिक रात में मुखबिर से सूचना मिली थी कि आशिमा मॉल के पास इवा नामक स्पा सेंटर में देह व्यापार किया जा रहा है। घटना की खबर लगते ही स्पा सेंटर पर दबिश दी। जहां से पुलिस ने स्पा सेंटर संचालक रेहान खान और शाहनाज हबीब अहमद निवासी फलावर सिटी बागसेवनिया सहित रीना, कृष्णा, सोनम, आरती और ग्राहक ब्रिज को पकड़ लिया। पुलिस ने जब स्पा सेंटर की तलाशी ली तो मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी मिला। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया।

पकड़े गए सभी आरोपी भोपाल के रहने वाले

पकड़े गए सभी आरोपी भोपाल के रहने वाले हैं। अब तक की पड़ताल में सामने आया कि रेहान स्पा का संचालक है। शाहनाज से रिलेशन में है और आरोपी लंबे समय से स्पा सेंटर चलाने का काम कर रहे थे। पुलिस ने शनिवार की रात 11:30 बजे स्पा में दबिश देकर पूरे मामले का भंडाफोड़ किया।

सभी आरोपी छोड़ दिए गए

एसआई श्वेता शर्मा ने बताया कि रविवार की सुबह आरोपियों को नोटिस देकर थाने से छोड़ दिया गया है। सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने 3,4 अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई की है।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।


#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!