मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण चुनाव समाचार - madhya Pradesh election news headlines

Bhopal Samachar
भारतीय जनता पार्टी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। इस संकल्प पत्र नाम दिया गया है। इसमें निर्धन परिवार के लड़कों को कक्षा 12 तक और लड़कियों को पोस्ट ग्रेजुएशन तक मुफ्त शिक्षा का वादा किया गया है। इसके अलावा इंडियन इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलॉजी की तरह मध्य प्रदेश इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलॉजी खोलना, AIIMS की तरह SIMS, सीनियर सिटीजंस और दिव्यांग नागरिकों को 1500 रुपए मासिक पेंशन और आम नागरिकों को ₹100 में 100 यूनिट बिजली का वादा किया गया है। 

MP NEWS - केंद्रीय मंत्री उमा भारती को भोपाल में छोड़ गए

सागर जिले की सुरखी विधानसभा में केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव एवं उमा भारती की सभा का आयोजन था। केंद्रीय मंत्री श्री अश्विनी वैष्णव स्टार प्रचारक हैं। उन्हें हेलीकॉप्टर मिला हुआ है। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार उन्हें उमा भारती को लेकर सागर जाना था परंतु वह उमा भारती के बिना ही चले गए। उमा भारती भोपाल में रह गई। इस बात से नाराज उमा भारती ने अपने सभी चुनावी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। 

BHOPAL NEWS - आरिफ अकील ने आमिर को एहसान फरामोश बताया

मध्य प्रदेश के सबसे ताकतवर मुस्लिम परिवार में फूट पड़ गई है। विधायक आरिफ अकील ने भोपाल की उत्तर विधानसभा से अपनी जगह अपने बेटे आतिफ अकील को कांग्रेस पार्टी का प्रत्याशी बनवा दिया। इस बात से नाराज उनके भाई आमिर अकील, निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। उन्हें कांग्रेस पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। अब बीमार आरिफ अकील का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने अपने भाई (आमिर अकील) को एहसान फरामोश बताया है। 

मांधाता विधानसभा भाजपा प्रत्याशी की चुनाव आयोग में शिकायत

एक शासकीय अधिकारी ने मांधाता विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी एवं विधायक श्री नारायण पटेल की शिकायत की है। कहा है कि वह चुनाव में भाजपा के लिए काम करने हेतु दबाव बना रहे हैं। यहां श्री नारायण पटेल की स्थिति काफी कमजोर बताई जा रही है। 

INDORE NEWS - जीतू पटवारी को कीचड़ में बुलाया

इंदौर जिले की राऊ विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी श्री जीतू पटवारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो "बांक पंचायत" का बताया गया है। यहां पर सड़क नहीं बनी है बल्कि सड़क पर कीचड़ भरा रहता है। श्री जीतू पटवारी जब जनसंपर्क के लिए आए तो एक युवक माला लेकर कीचड़ के बीच में खड़ा हो गया। उसने जीतू पटवारी को स्वागत करवाने के लिए कीचड़ में बुलाया परंतु जीतू पटवारी ने उसे अनदेखा किया और किनारे से निकल गए।  

ग्वालियर में भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर का विरोध 

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी, केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक और शिवराज सरकार में ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युमन सिंह तोमर का उनकी विधानसभा क्षेत्र में, उनके निवास के 100 मीटर दूरी पर कांच मिल इलाके में पब्लिक द्वारा विरोध किया गया। उनका कहना है कि इस बार परिवर्तन की लहर है।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!