MCU BHOPAL द्वारा एक दिन के लिए परीक्षा फॉर्म भरने की लिंक ओपन - MP EDUCATION NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित ( MCU) माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय ने सत्र दिसंबर 2023 -जनवरी 2024 के परीक्षा फॉर्म भरे जाने के संबंध में संशोधित अधिसूचना जारी की है।

उल्लेखनीय है कि माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय ने पत्र क्रमांक 5040 के द्वारा संशोधित सूचना जारी कर बताया है कि सत्र दिसंबर 2023 -जनवरी 2024 के परीक्षा फॉर्म भरने के लिए" एक दिन  विलंब शुल्क के साथ अंतिम बार लिंक ओपन की जा रही है।"

गौरतलब कि ऐसा छात्र हित को ध्यान में रखते हुए किया जा रहा है। परीक्षा फॉर्म भरने के लिए लिंक ओपन करने की तिथि 29 नवंबर 2023 है। परीक्षा में सम्मिलित होने वाले विद्यार्थी विद्यार्थी आवश्यक रूप से स्थिति में अपना परीक्षा फॉर्म भर ले। ऐसे विद्यार्थी जिन्होंने जुलाई 2023 में या उससे पहले एनरोलमेंट कराया है वे  विलंब शुल्क को ₹500 के साथ अपना परीक्षा फॉर्म भर सकते हैं। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!