MP NEWS - छिंदवाड़ा में महिला तहसीलदार की 19 वर्षीय बेटी की संदिग्ध मृत्यु, रेलवे ट्रैक पर बॉडी मिली

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में सौसर तहसील की महिला तहसीलदार श्रीमती भावना मलगाम की 19 वर्षीय बेटी पलक की संदिग्ध मृत्यु हो गई। उसकी डेड बॉडी रेलवे ट्रैक पर मिली है। रात 10:00 बजे इस रेलवे ट्रैक से एक मालगाड़ी गुजारी थी। पुलिस का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पलक ने इस साल कक्षा 12 की परीक्षा पास की थी। 

पुलिस डायरी के अनुसार घटना का विवरण

तहसीलदार भावना मलगाम सौंसर तहसील कार्यालय में पदस्थ हैं। वे बुधवार को ड्यूटी के बाद शाम 7 बजे घर लौटी थीं। बेटी पलक नहीं मिली तो उसके बारे में आस-पड़ोस में पूछताछ की। कुछ पता नहीं चला। इसके बाद बेटी को कॉल किया, लगातार आधे घंटे तक फोन कनेक्ट नहीं हुआ, लगातार बिजी बताता रहा। इसके बाद एक बार फोन पर रिंग गई लेकिन फोन रिसीव नहीं किया गया और उसके बाद स्विच ऑफ हो गया। अनहोनी की आशंका के चलते तहसीलदार भावना ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस पलक की तलाश में जुट गई। इसी दौरान रात करीब 11 बजे पता चला कि गुंजरखेड़ी में रेलवे ट्रैक पर एक लड़की की लाश पड़ी है। पुलिस मौके पर पहुंची तो शव पलक का निकला।

MP NEWS - 12वीं की छात्रा मृत्यु से पहले किससे बात कर रही थी, पुलिस के सामने प्रश्न

तहसीलदार भावना मलगाम बालाघाट की रहने वाली हैं। पलक 12th पास कर चुकी थी। उससे बड़ा एक भाई है, जो घटना के दो दिन पहले ही बालाघाट चला गया था। पलक के पिता का बीमारी के चलते 10 साल पहले निधन हो गया था। मां दोनों बच्चों की परवरिश कर रही थीं। परिवार 5 महीने पहले सौंसर में किराए के मकान में शिफ्ट हुआ था। पड़ोसियों के मुताबिक, पलक और उसका बड़ा भाई घर से ज्यादा बाहर नहीं निकलते थे। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!