MP NEWS - ग्वालियर में मंत्री प्रद्युम्न सिंह के चुनाव क्षेत्र में गोलियां चली, BJP-INC कार्यकर्ताओं के खिलाफ FIR

Bhopal Samachar
ग्वालियर विधानसभा के शंकरपुर इलाके में एक दिन पहले भाजपा-कांग्रेस के समर्थक आपस में भिड़ गए और मारपीट के बाद गोलियां चल गई थीं। इस मामले मे पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था। घटना के बाद से ही पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही थी। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों से एक-एक आरोपी को गुरुवार को पकड़ा है। शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है।

माता प्रसाद और बलवीर गुर्जर पुलिस हिरासत में

बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के शंकरपुर में विधान सभा चुनाव के दौरान भाजपा व कांग्रेस समर्थक आपस में भिड़ गए और उनके बीच मारपीट और फायरिंग हुई थी। इस झगड़े में जिसमें चार लोग घायल भी हुए थे। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराकर दोनों पक्षों की शिकायत पर हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया था। इसके बाद से पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही थी। गुरुवार को पुलिस के हाथ दोनों तरफ से एक-एक आरोपी लग गिरफ्तार किया है। एक पक्ष से माताप्रसाद और दूसरे पक्ष से बलवीर गुर्जर को पुलिस ने उठा लिया है।

इन पर दर्ज हुई थी FIR

पुलिस ने माताप्रसाद कुशवाह की शिकायत पर बलवीर गुर्जर, रोहित गुर्जर, आकाश गुर्जर, अज्जू गुर्जर, करूआ गुर्जर के खिलाफ तो बलवीर गुर्जर की शिकायत पर माताप्रसाद कुशवाह, सोनू कु़शवाह, विजय कुशवाह, भगवती कुशवाह, राजेन्द्र कुशवाह, संजय कुशवाह और हरिसिंह कुशवाह के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

पुलिस का कहना
इस मामले में बहोड़ापुर थाना प्रभारी जितेन्द्र सिंह तोमर ने बताया कि हत्या के प्रयास के मामले में दो आरोपियों को पकड़ा है। आरोपियों से पूछताछ कर उनके साथियों की तलाश की जा रही है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!