MP NEWS - सीधी में स्थिति तनावपूर्ण,भाजपा प्रत्याशी के घर आधी रात को पथराव, धरना प्रदर्शन

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के सीधी जिले में विधानसभा चुनाव 2023 के बीच मतदान के ठीक पहले तनावपूर्ण स्थिति बन गई है। सीधी से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी एवं स्थानीय सांसद श्रीमती रीति पाठक अपने सेकंड समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गई है। उनका आरोप है कि कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी के समर्थकों द्वारा उनके घर पर पथराव किया गया है।

भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश इकाई मीडिया डिपार्टमेंट के अध्यक्ष श्री आशीष अग्रवाल ने बताया कि, कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार श्री ज्ञान सिंह ने अपने 150 से अधिक समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी की महिला प्रत्याशी एवं सांसद श्रीमती रीति पाठक के घर पर हमला कर दिया और पथराव किया। श्री अग्रवाल ने बताया कि इस घटना ने चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी का महिला विरोधी एवं आपराधिक चरित्र उजागर कर दिया है। कांग्रेस पार्टी की हर की बौखलाहट अब गुंडागर्दी और महिला विरोध के रूप में सामने आ गई है।

सीधी में रात 1:00 बजे भारतीय जनता पार्टी की महिला प्रत्याशी श्रीमती रीति पाठक अपने समर्थकों के साथधरने पर बैठी हुई है। प्रदर्शनकारी कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी श्री ज्ञान प्रताप सिंह चौहान को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।


#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!