MP NEWS - भिंड में मंत्री अरविंद भदौरिया बुरी तरह हार रहे हैं, कांग्रेस प्रत्याशी का दवा

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के भिंड जिले में अटेर विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी हेमंत कटारे ने दावा किया है कि भाजपा के प्रत्याशी एवं सहकारिता मंत्री डॉ अरविंद सिंह भदोरिया बुरी तरह से हार रहे हैं। अब वे री-पोलिंग कराकर चुनाव को प्रभावित करना चाह रहे हैं। भिंड की अटेर विधानसभा से BJP प्रत्याशी व सहकारिता मंत्री डॉ. अरविंद सिंह भदौरिया ने बूथ कैप्चरिंग की शिकायत की है। उनका कहना है कि अटेर क्षेत्र के 8 बूथों पर गड़बड़ी हुई है। री-पोलिंग कराया जाना चाहिए।

कोई प्रमाण नहीं, सिर्फ पद का दुरुपयोग कर रहे मंत्री

कटारे ने कहा, 'वर्तमान में जो रिटर्निंग ऑफिसर (SDM) हैं, उनका ट्रांसफर कैंसिल हो गया। मंत्री जी की कृपा से लौटकर वे अटेर आ गए हैं। दबाव बनाया जा रहा है कि री-पोलिंग की जाए। जबकि, मंत्री ने गड़बड़ी का कोई प्रमाण नहीं दिया। सिर्फ अपने पद का दुरुपयोग कर दबाव बना रहे हैं। मंत्री जी के हिसाब से लोकतंत्र चलेगा तो क्षेत्र के सभी 288 पोलिंग बूथ पर ही री-इलेक्शन करा देना चाहिए।'

भदौरिया ने इन 8 पोलिंग बूथ की शिकायत की

अटेर से भाजपा के प्रत्याशी डॉ‎. अरविंद सिंह भदौरिया ने 8 मतदान केंद्रों‎ पर बूथ कैप्चरिंग होने का आरोप ‎लगाते हुए पुन: मतदान कराने की‎ मांग की है। ये मतदान केंद्र हैं...
  • निवारी का ‎मतदान केंद्र क्रमांक 41 व 17
  • बीसलपुरा ‎का मतदान केंद्र क्रमांक 211
  • बढ़पुरी का मतदान केंद्र क्रमांक 49
  • पिथनपुरा का मतदान केंद्र क्रमांक‎169
  • मनेपुरा का मतदान केंद्र ‎क्रमांक 103
  • खड़ीत का ‎मतदान केंद्र क्रमांक 11 व 12‎

भिंड में कांग्रेस प्रत्याशी के पोलिंग बूथ एजेंट का घर जलाया 

अटेर विधानसभा में चुनाव से पहले और चुनाव के बाद मंत्री भदौरिया और बीजेपी कार्यकर्ताओं पर कांग्रेस ने हिंसा के भी आरोप लगाए। शुक्रवार रात डोंगरपुरा गांव में जॉनी जाटव का घर जला दिया गया। वे हेमंत कटारे के पोलिंग बूथ एजेंट हैं। गांव के केशव सिंह जाटव ने आरोप लगाया कि मंत्री भदौरिया के समर्थक बूथ प्रभावित करने में सफल नहीं हुए तो उन्होंने रात में एजेंट के घर में आग लगा दी।

थाना प्रभारी अरविंद सिकरवार पर पक्षपात का आरोप 

इसके दो दिन पहले बुधवार रात BJP पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं पर कांग्रेस समर्थक को पीटने का आरोप लगा। पुलिस के एक्शन नहीं लेने पर कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे के भाई योगेश कटारे ने थाना प्रभारी अरविंद सिकरवार पर BJP प्रत्याशी और मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया के दबाव में काम करने का आरोप लगाया। थाना प्रभारी ने इसे गलत बताया तो योगेश ने उनसे कहा कि आपके मोबाइल पर लगातार मंत्री के फोन आ रहे हैं। कॉल हिस्ट्री चेक कराएं। कांग्रेस का आरोप था कि जब कॉल हिस्ट्री की बात आई तो थाना प्रभारी का चेहरा फीका पड़ गया। बाद में आरोपियों पर केस किया गया था। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!