कमलनाथ का हेलीकॉप्टर खराब, रामनिवास रावत की सभा में नहीं गए - MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री पद के दावेदार श्री कमलनाथ का दतिया में हेलीकॉप्टर खराब हो गया। इसके कारण वह विजयपुर में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी एवं वरिष्ठ नेता श्री रामनिवास रावत की सभा में नहीं गए। उन्हें अपना चुनाव प्रचार अधूरा छोड़ना पड़ा। 

चुनाव प्रचार छोड़कर दतिया से वापस लौटे कमलनाथ

श्री कमलनाथ ने दतिया पहुंचकर सबसे पहले पीतांबरा पीठ पर मां बगलामुखी के दर्शन किए और भगवान शिव का अभिषेक किया। इसके बाद उन्होंने किला चौक पर कांग्रेस प्रत्याशी श्री राजेंद्र भारती के समर्थन में जनसभा की। दतिया की सपा की बात कमलनाथ को श्योपुर जिले की विजयपुर विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी श्री रामनिवास रावत का प्रचार करने जाना था परंतु उनका हेलीकॉप्टर खराब हो गया। आधे घंटे तक इंतजार करते रहे फिर सड़क मार्ग से ग्वालियर की तरफ रवाना हो गए। 

रामनिवास रावत - सिंधिया को छोड़कर कमलनाथ के साथ आए थे 

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री रामनिवास रावत मूल रूप से सिंधिया समर्थक नेता हुआ करते थे। श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी उन्हें काफी महत्व दिया करते थे लेकिन जब श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए तो श्री रामनिवास रावत ने उनके साथ दल बदलने से इनकार कर दिया। वह सिंधिया को छोड़कर कमलनाथ के साथ आ गए, लेकिन कांग्रेस पार्टी में उन्हें कोई खास महत्व नहीं मिला।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!