MP NEWS - मुरैना में महिलाओं को साड़ी वितरण, प्लास्टिक बैग पर भाजपा का चुनाव चिन्ह, कांग्रेस की NOC

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 प्रचार अभियान के फाइनल राउंड में मुरैना सुर्खियों में आ गया है। केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर के सुपुत्र श्री देवेंद्र प्रताप सिंह के वीडियो विवाद के बाद अब कुछ नए फोटो सामने आए हैं। इसमें कुछ महिलाओं के हाथ में एक प्लास्टिक बैग है जिस पर भाजपा का चुनाव चिन्ह छपा हुआ है। दावा किया जा रहा है कि पूरे मुरैना जिले में महिलाओं को साड़ियां बांटी गई है। इस मामले में कांग्रेस पार्टी को कोई आपत्ति नहीं है।  

कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने सिर्फ बयान दिया, शिकायत नहीं की

इस मामले में कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री दीपक शर्मा का एक बयान न्यूज़ पोर्टल bhaskar com प्रकाशित हुआ है। "मुरैना जिले की सभी विधानसभाओं में वोटरों को लुभाने का काम चल रहा है। भाजपा यही काम करा रही है। चंबल की जनता उनकी बातों में नहीं आने वाली है। उन्होंने इस संबंध में निर्वाचन आयोग से कड़ा एक्शन लेने की मांग की है।" परंतु समाचार लिखे जाने तक, श्री दीपक शर्मा के बयान के करीब 12 घंटे बाद तक, जिला निर्वाचन कार्यालय में इसकी शिकायत की पुष्टि नहीं हुई है। श्री दीपक शर्मा की फेसबुक प्रोफाइल पर तो यह फोटोग्राफ भी नहीं है। भोपाल समाचार डॉट कॉम से चर्चा करते हुए श्री दीपक शर्मा ने कंफर्म किया है कि, उन्होंने इस बारे में कोई शिकायत नहीं की है। यदि कांग्रेस पार्टी के वकील ने कोई शिकायत की है तो उन्हें इसकी जानकारी नहीं है।

कलेक्टर ने सोशल मीडिया पर धारा 144 लगाई

मुरैना के कुछ पत्रकारों ने बताया कि अंबाह क्षेत्र के रछेड गांव और जौरा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होने की महिलाओं को रिटर्न गिफ्ट के तौर पर एक प्लास्टिक बैग दिया गया है जिसमें साड़ी रखी हुई है। रिटर्निंग ऑफिसर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय की ओर से इस बारे में कोई अपडेट जारी नहीं किया गया है। अलबत्ता जिला निर्वाचन अधिकारी ने 5 नवंबर को शाम 7:30 बजे सोशल मीडिया पर धारा 144 लागू कर दी है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!